पति हरभजन और बच्चों संग गोल्डन टेंपल में नतमस्तक हुईं गीता बसरा, अमृत वेले किए ''श्री गुरुग्रंथ साहब'' के दर्शन

12/4/2021 1:32:06 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा और मशहूर क्रिकेटर हरभजन सिंह के घर ने इसी साल जुलाई में दूसरी बच्चे की किलकारी गूंजी। गीता ने एक प्यार से बेटे को जन्म दिया, जिसका नाम जोवन रखा है। बेटे से पहले कपल की एक प्यारी सी बेटी हिनाया हीर पलहा है। कपल अक्सर ही बच्चों संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। गीता और हरभजन इन दिनों बेटे जोवन और बेटी हिनाया के साथ पंजाब में हैं। हाल ही में कपल अमृतसर पहुंचा।

PunjabKesari

यहां आते ही कपल बच्चों संग धार्मिक स्थल हरमंदिर साहब पहुंचे। इस दौरान की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं। लुक की बात करें तो गीता ग्रे सूट में दिख रही हैं। वहीं हरभजन ब्लूक जैकेट,व्हाइट टी-शर्ट और जींस में हैंडसम लग रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3)

इस दौरान गीता ने अपने लाडले को बाहों में लिए हैं। जोवन इस दौरान ग्रे एंड व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू जींस में बेहद क्यूट लग रहे हैं। इस दौरान गीता ने जोवन के फेस पर इमोजी बना रखी है। हिनाया की बात करें तो वह येलो सूट में बेहद प्यारी लग रही हैं। इस तस्वीर के साथ गीता ने लिखा- मेरी पूरी जिंदगी एक फ्रेम में। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra)

 

गीता के अलावा हरभजन ने भी धार्मिक स्थल हरमंदिर साहब से अपनी कुछ वीडियोज शेयर की हैं। वीडियो में हरमंदिर साहब के पाठी श्री गुरुग्रंथ साहब को सिर पर रख ले जाते दिख रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News