वन पीस ड्रेस में फैमिली संग लंच करने पहुंची गीता बसरा, बेटी को गोद में उठाए दिखे भज्जी

10/10/2019 3:44:05 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह इवेंट्स और कई जगहों पर स्पाॅट होती रहती हैं। गीता अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं। इसी बीच एक बार फिर गीता की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

हाल ही में गीता क्रिकेटर पति हरभजन सिंह और बेटी हिनाया हीर प्लाह के साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पाॅट हुईं। इन तस्वीरों में गीता चेकड वन पीस आउटफिट में स्टनिंग दिखीं।

मिनिमल मेकअप,न्यूड लिपस्टिक और कर्ली हेयर्स और शेड्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स पेयर किए हैं। 
वहीं भज्जी की बात करें तो वह रेड टी-शर्ट और ब्लैक जींस में हैंडसम दिखे।

इस दौरान हिनाया ब्लू आउटफिट में हमेशा की तरह क्यूट दिखीं। तस्वीरों में गीता हरभजन के आगे चल रही हैं। वहीं हरभजन बेटी को गोद में उठाए दिख रहे हैं। रेस्टोरेंड के बाहर गीता ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। कपल की ये तस्वीरें फैंस काफी पंसद कर रहे हैं।

बता दें कि लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद गीता ने हरभजन से शादी की। दोनों का रोमांस भी खूब चर्चा में रहा था। भज्जी और गीता का कपल भी बॉलीवुड और क्रिकेट का कॉकटेल कपल है।


काम की बात करें तो एक्ट्रेस गीता ने शादी के बाद फिल्मों से दूरियां बना ली है। लेकिन वो फैंस से अभी भी सोशल मीडिया के जरिेए कनेक्ट है।

गीता अक्सर सोशल मीडिया पर बेटी हिनाया और हरभजन के साथ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

 

 

 

Smita Sharma