बेटी का हाथ थाम एयरपोर्ट पर दिखीं गीता बसरा, क्लासी लुक से जीता फैंस का दिल

12/21/2019 1:05:56 PM

मुंबई: एक्ट्रेस और क्रिकेटर हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। हालांकि वह कई इवेंट्स में पति संग शिरकत करती रहती हैं। हाल ही में गीता को बेटी हिनाया हीर प्लाह के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। 

इस दौरान वह व्हाइट शर्ट, ब्लैक लैदर जींस और मैचिंग जैकेट में क्लासी लुक में दिखीं। इसके साथ मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक, कर्ली ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

फुटविअर की बात करें तो उन्होंने ब्लैक गम बूट्स पेयर किए थे। वहीं, हिनाया ब्लू टी-शर्ट और जैगिंग में काफी क्यूट अंदाज में नजर आईं।

एयरपोर्ट पर गीता बेटी का हाथ थामें हुए पैपराजी को पोज देते हुए दिखीं। तस्वीरों में मां-बेटी की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पंसद कर रहे हैं।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो लंबे समय तक हरभजन को डेट करने के बाद उन्होंने क्रिकेटर संग शादी रचाई थी। दोनों का रोमांस भी खूब चर्चा में रहा था। भज्जी और गीता बॉलीवुड और क्रिकेट का कॉकटेल कपल है।

करियर की बात करें तो इमरान हाशमी के साथ 'द ट्रेन', 'दिल दिया है' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वहीं शादी के उन्होंने फिल्मों से दूरियां बना ली है। 

Smita Sharma