गीता बसरा के दोनों बच्चों की रिपोर्ट भी आई थी कोरोना पॉजिटिव, एक्ट्रेस बोलीं-मैंने वायरस के डर को अपने विचारों पर हावी नहीं होने दिया

2/13/2022 1:28:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस गीता बसरा पिछले महीने कोरोना पॉजिटिव पाई थीं। अब हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि उनके पति हरभजन सिंह और उनके दो बच्चों ने पिछले महीने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। राहत की बात ये है कि अब सभी स्वस्थ हैं।


गीता बसरा ने बताया कि कोविड के साथ लड़ाई बहुत ठीक थी, क्योंकि इस नए वेरिएंट के लक्षण इतने गंभीर नहीं थे। हमें बुखार, खांसी और जुकाम था। अकेले रहना सबसे कम बिंदु था... लेकिन यह एक तरह से अद्भुत था कि हम सब एक व्यक्ति के बजाय एक साथ थे और परिवार के बाकी हिस्सों से बटे हुए थे। यह और अधिक कठिन होता अगर ऐसा होता मामला। समय जल्दी निकल गया क्योंकि हम सब साथ थे।”


 
बसरा ने आगे कहा- जोवन (उनका छह महीने का बेटा) और हिनाया (उनकी पांच साल की बेटी) "पहले बीमार हुईं", उसके बाद उनके पति, और फिर उन्हें "लक्षण दिखाई देने लगे"। और जब हमने परीक्षण किया, तो परिणाम सकारात्मक आया। हम, एक परिवार के रूप में जितनी जल्दी हो सके ठीक होने के लिए सभी आवश्यक सावधानी बरतते थे और सौभाग्य से हम सभी जल्द ही नकारात्मक हो गए। इससे लड़ने के लिए हमारा इम्यून सिस्टम ठीक था। अब हम ठीक हैं।"

 

एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने परिवार के वायरस से लड़ने के डर को अपने विचारों पर हावी नहीं होने दिया।


आखिरी में गीता बसरा ने कहा कि मैं बहुत मजबूत मां हूं। मैं ऐसा व्यक्ति नहीं जो बहुत पागल हो जाता है, इसके बजाय चीजों को आगे बढ़ाना पसंद करती हूं।  जब आप मां बनती हैं, तो आप कई तरह से मजबूत भी हो जाती हैं। और दो छोटे बच्चों की मां होने के नाते, मैं देखती हूं कि हर दिन बहुत सी चीजें उनके गिरने से उन्हें चोट पहुंचती हैं, इसलिए मुझे सामान्य रूप से शांति से चीजों से निपटने का रवैया मिला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News