पहली बार बेटे को लेकर गुरूद्वारे पहुंची गीता बसरा, जोवान को गोद में लेकर ''गुरू ग्रंथ साहिब'' के आगे हुईं नतमस्तक

10/15/2021 3:39:43 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस गीता बसरा ने इसी साल जुलाई में बेटे जोवान को जन्म दिया था। इससे पहले वो एक बेटी की मां हैं। इन दिनों वह अपने दोनों बच्चों संग पेरेटिंग को खूब एन्जॉय कर रही हैं। हालांकि अब तक एक्ट्रेस ने अपने दूसरे बच्चे यानि बेटे जोवान का चेहरे फैंस का नहीं दिखाया है। हाल ही में एक्ट्रेस का बेटे और बेटी संग एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।


View this post on Instagram

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra)

दरअसल, हाल ही में गीता बसरा पहली बार अपनी फैमिली संग बेटे को लेकर गुरूद्वारे दर्शन करवाने पहुंची, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि गीता बसरा अपने बेटे को गोद में लिए गुरू ग्रंथ साहिब के आगे  नतमस्तक हो रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने जींस टॉप पहना हुआ है और सिर पर दुपट्टा लिया है। वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ''जोवन के गुरुद्वारे के पहले दर्शन.. बाबाजी मेरे परिवार ते हमेश मेहर पड़िया हाथ रखना... ''
View this post on Instagram

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra)

फैंस को गीता द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। 

बता दें, गीता बसरा बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। क्रिकेटर हरभजन सिंह के साथ शादी के बाद एक्ट्रेस ने फिल्मों से दूरी बना ली। इन दिनों वह अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News