''नोटरी'' की शूटिंग से पहले फैमिली संग वेकेशन पर निकली गीता बसरा, दुबई में पति और बच्चों संग यूं चिल करती आई नजर

9/15/2022 12:45:51 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. गीता बसरा इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्हं जिन्हें आखिरी बार 'भैयाजी सुपरहिट' और 'सेकंड हैंड हसबैंड' जैसी फिल्मों में देखा गया था। अब वह पूरे 6 साल बाद फिल्म 'नोटरी' के जरिए इंडस्ट्री में वापसी करने के लिए तैयार हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले गीता दुबई में अपनी फैमिली संग खूब वेकेशन एंजॉय कर रही हैं, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। 

PunjabKesari

 

सामने आई तस्वीरों में बच्चों और पति संग गीता की हैप्पी फैमिली देखने को मिल रही है। एक तस्वीर में गीता की बेटी ऊंट के स्टेच्यू पर बैठी पोज दे रही हैं। वहीं उनका बेटा अपने पापा हरभजन सिंह की गोद में नजर आ रहा है और एक्ट्रेस भी उनके साथ खड़ी पोज दे रही हैं।

PunjabKesari

 

दूसरी तस्वीर एक्ट्रेस की फैमिली संग आउटिंग के दौरान की है, जबकि आखिरी में गीता, उनके बच्चे और पति समंदर किनारे लहरों का आनंद लेते नजर आ रहे हैं। इस दौरान गीता बसरा फ्लोरल टॉप और मिनी शॉर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो गीता बसरा अपनी अपकमिंग फिल्म 'नोटरी' में मशहूर बंगाली एक्ट्रेस परमब्रत चटर्जी के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म पवन वाडेयार द्वारा निर्देशित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News