ट्रांसपेरेंट टाॅप में पति संग डिनर करने पहुंची गीता बसरा, रेस्टोरेंट के बाहर भज्जी ने नन्हीं फैन के साथ ली सेल्फी

9/10/2019 12:01:29 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं। इसी बीच एक बार फिर गीता की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

बीती रात गीता को क्रिकेटर पति हरभजन सिंह के साथ रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। इस दौरान गीता ब्लैक ट्रांसपेरेंट टाॅप और स्कर्ट में स्टनिंग दिखीं। मिनिमल मेकअप,न्यूड लिपस्टिक और खुले बाल उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

इसके साथ उन्होंने ब्लैक हील्स पेयर किए थे। वहीं भज्जी की बात करें तो वह ग्रीन टी-शर्ट और जींस में हैंडसम लग रहे थे। इस दौरान भज्जी ने टी-शर्ट के साथ मैचिंग शूज पेयर किए थे।

रेस्टोरेंट के बाहर कपल ने कई पोज दिए। वहीं कुछ तस्वीरों में भज्जी नन्हीं फैन संग सेल्फी लेते दिख रहे हैं। कपल की ये तस्वीरें फैंस काफी पंसद कर रहे हैं।

 

बता दें कि लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद गीता ने हरभजन से शादी की। दोनों का रोमांस भी खूब चर्चा में रहा था। भज्जी और गीता का कपल भी बॉलीवुड और क्रिकेट का कॉकटेल कपल है।

काम की बात करें तो एक्ट्रेस गीता ने शादी के बाद फिल्मों से दूरियां बना ली है। लेकिन वो फैंस से अभी भी सोशल मीडिया के जरिेए कनेक्ट है। गीता अक्सर सोशल मीडिया पर बेटी हिनाया और हरभजन के साथ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

Smita Sharma