पति हरभजन के बिना बेटी संग गीता बसरा ने सेलिब्रेट किया बर्थडे,भज्जी को वीडियो काॅल कर काटा केट

3/14/2021 1:56:23 PM

मुंबई: एक्ट्रेस और भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा ने 13 मार्च को अपना 37 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। गीता के इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए भज्जी मुंबई में नहीं थे यही वजह है कि एक्ट्रेस ने बेटी संग अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें गीता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं।

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि गीता वीडियो काॅल के जरिए भज्जी को अपनी इस सेलिब्रेशन में शामिल किया। वहीं एक तस्वीर में गीता कुर्सी पर बैठी दिख रही हैं। उनके पास ढेर सारे गुब्बारे हैं। एक गुब्बारे पर हैप्पी बर्थडे क्वीन लिखा है।

वहीं गीता की गोद में उनकी लाडली बेटी हिनाया हीर प्लाहा बैठी है। टेबल पर चाॅक्टेल केक है। वहीं एक तस्वीर में गीता सोफे बैठ पोज दे रही हैं। गीता की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

भज्जी और गीता बॉलीवुड और क्रिकेट इंडस्ट्री के कॉकटेल कपल है।लंबे समय तक हरभजन को डेट करने के बाद गीता ने 2015 में क्रिकेटर संग शादी रचाई थी। गीता और हरभजन की एक प्यारी सी बेटी है, जिसका नाम हिनाया है।

गीता सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं। वह आए दिन अपनी बेटी और पति के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।  करियर की बात करें तो इमरान हाशमी के साथ 'द ट्रेन', 'दिल दिया है' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वहीं शादी के उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली। 
 

Content Writer

Smita Sharma