Celebration Photos: धूमधाम से हुई गीता बसरा की गोद भराई, भज्जी ने पत्नी पर लुटाया ढेर सारा प्यार

6/15/2021 10:36:33 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्मी दुनिया से दूर एक्ट्रेस गीता बसरा इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। वह जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं। गीता और हरभजन जल्द ही घर में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। बीते सोमवार गीता की गोद भराई की रस्म हुई, जिसके सेलिब्रेशन की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। अब यह तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 


गीता बसरा ने इंस्टाग्राम पर बेबी शॉवर की कई तस्वीरें शेयर की हैं। कोरोना वायरस के चलते कपल ने ये फंक्शन घर पर ही रखा और इस मौके पर उनके घर के लोग ही शामिल हुए।

PunjabKesari

 

बाकी के करीबी वर्चुअली इस सेलिब्रेशन में शामिल हुए। एक्ट्रेस का बेबी शॉवर खूब धूम-धाम से सेलिब्रेट किया गया। इस  मौके पर पूरे घर को रंग-बिरंगे गुब्बारों से सजाया गया। वहीं गोद भराई पर खूबसूरत केक ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा।


View this post on Instagram

A post shared by Geeta Basra (@geetabasra)

गीता बसरा इस अवसर पर ब्लू कलर की ड्रेस में खूबसूरत नजर आईं। वहीं हरभजन ब्लू शर्ट और मस्टड ट्राउजर में नजर आए। इस दौरान इस कपल की बेटी हिनाया भी बेहद खुश नजर आईं।

PunjabKesari


बता दें, गीता बसरा जुलाई में अपने दूसरे बच्चें को जन्म देगी। गीता ने 29 अक्टूबर 2015 में क्रिकेटर हरभजन सिंह से शादी रचाई थी।

PunjabKesari

 

कपल की शादी बहुत धूमधाम से हुई थी। भज्जी और गीता बसरा ने सिक्ख रीति-रिवाज के अनुसार गुरु ग्रंथ साहिब के चार फेरे लेकर शादी की थी।

PunjabKesari

 

हरभजन से शादी के बाद गीता ने इंडस्ट्री से दूरी बना ली। अब वह फिल्मों से दूर अपनी पर्सनल लाइफ को काफी इन्जॉय कर रही हैं।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static