''विक्रम वेधा'' की निर्देशक गायत्री ने रितिक को बताया बेहद कमिटेड और फोकस्ड अभिनेता

6/6/2022 2:21:41 PM

नई दिल्ली। देश की बहुप्रतीक्षित फिल्म विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके किरदार को लेकर चर्चा काफी तेज है। इसकी एक वजह ऋतिक की पॉपुलैरिटी भी है जो दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है।

 

हाल ही में गायत्री जो अपकमिंग फिल्म की हाफ फिल्ममेकर हैं, उन्होंने ऋतिक के स्टारडम की फिल्म की स्क्रिप्ट पर हावी होने की बात पर रिएक्ट करते हुए कहा, "हम पूरी तरह से सिर्फ एक कहानी कहने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। ऋतिक एक इंक्रेडिबल एक्टर हैं और वह बेहद कमिटेड, फोकस्ड और स्क्रिप्ट को उन्होंने काफी समय दिया हैं। लेकिन उनके स्टारडम ने कभी भी फिल्म पर हावी नहीं हुआ और न ही स्क्रिप्ट को ओवरपॉवर किया है।"

 

इस फिल्म के लीड एक्टर्स ऋतिक और सैफ के बारे में बात करते हुए, गायत्री ने यह भी कहा, “ऋतिक अपने किरदार को लेकर काफी पर्टिकुलर हैं और उस पर कड़ी मेहनत करते हैं। जिस तरह से उन्होंने फिल्म में इस किरदार को निभाया है, वह ऋतिक है जिसे पहले कभी नहीं निभाया है। फिल्म में सैफ भी शानदार हैं और इस कास्ट को पाकर हम खुद को बहुत खुशकिस्मत महसूस कर रहे हैं।" विक्रम बेताल की भारतीय लोककथा पर आधारित विक्रम वेधा अपने प्रशंसकों को हिलाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Content Writer

Deepender Thakur