रील से रियल लाइफ पार्टनर: सात जन्मों के लिए एक-दूजे के हुए गौतम-मंजिमा,साउथ इंडियन आउटफिट में खूब जचा कपल

11/28/2022 2:39:23 PM

मुंबई: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने स्टार गौतम कार्तिक और मंजिमा मोहन ने हाल ही में अपने रिश्ते को नया नाम दिया। सिल्वर स्क्रीन पर अपनी लव कैमिस्ट्री बनाने के बाद ये कपल 28 नवंबर यानी आज 7 जन्मों के लिए एक-दूजे का हो गया। कपल ने शादी से जुड़ी तस्वीरें शेयर कर इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया।

गौतम कार्तिक और मंजिमा मोहन ने परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में एक शादी की। लुक की बात करें तो दुल्हा-दुल्हन साउथ इंडियन आउटफिट में काफी जच रहे थे।वेडिंग के लिए दुल्हनिया मंजिमा मोहन ने लाइट पिंक एंड ऑफ व्हाइट साड़ी चुनी।

मेहंदी, सोने के चेन, मांग टीका, गोल्ड कड़े मंजिमा के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। मंजिमा मोहन ने मिनिमल मेकअप से अपने लुक को पूरा किया था। वहीं गौतम व्हाइट शर्ट और धोती में काफी जच रहे थे। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

गौतम कार्तिक और मंजिमा मोहन दोस्त ने साल 2019 में आई फिल्म देवरत्तम में एक साथ काम किया है। फिल्म के बाद से ही इस कपल की गहरी दोस्ती हो गई थी जो बाद में प्यार में बदल गई। कपल तीन साल से रिलेशनशिप में था और अब पति-पत्नी के रूप में अपना नया जीवन शुरू कर रहे हैं। 

Content Writer

Smita Sharma