Tina Datta संग रिलेशनशिप पर Gautam Vig ने तोड़ी चुप्पी, एक्टर के पेरेंट्स का ऐसा था रिएक्शन

5/6/2023 1:10:41 PM

मुंबई। बिग बॉस के शो में आज तक कई जोड़ियां बनी है, ऐसे ही इस साल के बिग बॉस 16 में भी गौतम विग और सौंदर्या शर्मा की जोड़ी सुर्खियों में रहीं। लेकिन शो के बाद गौतम विग का नाम किसी और एक्ट्रेस के साथ जुड़ा, जो ‘बिग बॉस 16’ में ही मौजूद थीं।

जी हां, हम बात कर रहें हैं गौतम विग और टीना दत्ता की। शो के बाद सौंदर्या और गौतम का रिश्ता शुरू तो नहीं हुआ, लेकिन एक्टर का नाम टीना दत्ता से जरूर जुड़ गया। सोशल मीडिया पर इनकी डेटिंग की चर्चा शुरू हो गई।

अब ‘जुनूनियत’ एक्टर गौतम विग ने टीना संग अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है। मीडिया से बातचीत करते हुए गौतम विग ने कहा, “ट्रोलर्स और लोगों को मेरी पर्सनल लाइफ में और मैं किसे डेट कर रहा हूं, इसमें बहुत दिलचस्पी है। ट्रोलिंग हो रही थी कि मैं टीना दत्ता को डेट कर रहा हूं। 700 से 800 कमेंट्स में अलग-अलग लड़कियों के भी नाम थे। इसलिए ऐसा होता रहता है।”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gautam singh vig (@gautamvigim)

गौतम विग ने आगे बताया कि उनके पैरेंट्स का इन खबरों पर कैसा रिएक्शन था। एक्टर ने कहा, “मैं बहुत सरप्राइज था, कोई उनके डिंपल्स की तुलना कर रहा था, कोई उनके नाक के साइज की तुलना कर रहा था, मैं सोच रहा था कि मैं इन लोगों को क्या कहूं। यहां तक कि मेरे मॉम और डैड भी मुझसे पूछ रहे थे कि फोटो में ये लड़की कौन है। मैंने उनसे कहा कि अगर मेरी जिंदगी में कोई होगी तो आपको पता चल जाएगा। इस साल मैं यही सब एंजॉय कर रहा हूं, कि लोगों को मेरी पर्सनल लाइफ में बहुत दिलचस्पी है।” 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News