गौतम गुलाटी ने दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा के साथ शेयर की तस्वीर, कहा- एक तरफ एक्सट्रैक्शन और दूसरी तरफ डिस्ट्रक्शन

5/16/2021 4:21:18 PM

मुंबई. एक्टर सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई 13 मई को ईद के दिन रिलीज हो चुकी है। सलमान की इस फिल्म ने इतिहास रच दिया है। इसे पहले ही दिन 4.2 मिलियन व्यूज मिले हैं। फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा और गौतम गुलाटी अहम भूमिका में हैं। गौतम और रणदीप ने फिल्म में विलेन का रोल प्ले किया है। हाल ही में गौतम ने दिशा और रणदीप के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।


तस्वीर में गौतम, दिशा और रणदीप बैठे हुए नजर आ रहे हैं। दिशा का मुंह टेप से बंद है। तीनों कैजुअल लुक में दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए गौतम ने लिखा- एक तरफ एक्सट्रैक्शन और दूसरी तरफ डिस्ट्रक्शन टू मच फन। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक भी कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।


बता दें गौतम ने फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में गिरगिट का किरदार निभाया है। जिसे खूब पसंद किया गया है। फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए गौतम ने कहा- निगेटिव कैरेक्टर को कैसे पर्दे पर उतारा जाए। मैंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई वेब शो देखे, जिससे मुझे काफी मदद मिली। इसके अलावा मैंने गिरगिट के के क‍िरदार को जीवंत करने के लिए अपने भी शेड जोड़े। गिरगिट के लिए टैटू और हेयरकट भी सलमान सर ने ही तय किए थे। मैंने सुबह से रात तक प्रेक्टिस की और हमारी मेहनत रंग लाई। 

Content Writer

Parminder Kaur