मम्मी संग चर्च घूमने निकले अबराम खान, तस्वीरों में मां-बेटे का दिखा कूल लुक

7/15/2019 10:43:25 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान को अक्सर फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। बीते दिन ही गौरी को बेटे अबराम के साथ द बैसिलिका ऑफ आवर लेडी चर्च के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान गौरी ब्लैक टीशर्ट और ब्लैक जींस में स्टाइलिश अंदाज में दिखीं।

वहीं अबराम ब्लू कोटेड टीशर्ट और आर्मी कॉमाफ्लॉज्ड शॉर्ट्स पहने हुए थे। मां बेटे दोनों ने ही व्हाइट स्पोर्ट शू पहन रखे थे। अब्राहम और गौरी ने घूमने फिरने के दौरान चर्च के बाहर खड़े होकर फोटोग्राफर्स को जमकर पोज दिए।

तस्वीरों में मां बेटे दोनों साथ में बहुत कूल लग रहे थे। मां बेटे की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

बता दें कि गौरी एक इंटीरयर डिजाइनर हैं। वह अब तक कई ई स्टार्स के घरों की इंटीरियर डिजाइनिंग करनी चुकी हैं। गौरी का एक स्‍टोर मुंबई में स्थित है और बॉलीवुड सेलेब्‍स के बीच हिट है।

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और शाहिद कपूर समेत कई बॉलीवुड स्‍टार्स उनके स्‍टोर पर विजिट कर चुके हैं।कुछ समय पहले ही गौरी ने मुकेश अंबानी के एंटीलिया का इंटीरियर डिजाइन की है। वहीं शाहरुख की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म जीरो  देखा गया था। यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी।  

Smita Sharma