ब्लैक आउटफिट में शाहरुख की पत्नी का स्टाइलिश लुक, देखें तस्वीरें

11/20/2019 10:59:39 AM

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की वाइफ गौरी खान काफी टैलेंडेट हैं। गौरी खान इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन इंटीनियर डिजाइन्स बनाने के लिए जानी जाती हैं। वह एक नॉर्मल जगह को अपने उम्दा डिजाइन्स से इस तरह डिजाइन करती हैं कि हर कोई बस देखता रह जाए।

उन्होंने अब तक कई स्टार्स के घर को डिजाइन किया है। यहां तक की गौरी ने खुद के बंगले यानि मन्नत का इंटीयरल भी खुद डिजाइन किया है। इंटरीयर डिजाइनर होने के साथ-साथ वह बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस को लेकर छाई रहती हैं।

वह अक्सर अपने डिफरेंट और यूनीक ड्रेसिंग सेंस से फैंस को इंप्रेस करती हैं। हाल ही में गौरी को एक स्टोर लाॅन्च की ओपनिंग सेरेमनी में स्पॉट किया गया।  जानकारी के लिए बता दें कि डिजाइनर फाल्गुनी एंड शेन पीकॉक फ्लैगशिप के स्टोर को गौरी ने ही डिजाइन किया है।

गौरी के लुक की बात करें तो वह इस दौरान ब्लैक कलर की आउटफिट में बेहद स्टनिंग दिख रही हैं।  इस आउटफिट के साथ सटबल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

इवेंट पर उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। लेटेस्ट तस्वीरों में किंग खान की पत्नी का स्टाइल देखते ही बन रहा है। गौरी के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही हैं। 

बता दें कि गौरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

Smita Sharma