बेटे को नहीं मिली बेल तो रोते हुए आधी रात को लाडले से मिलने पहुंची मां गौरी, मैनेजर संग गाड़ी में बेसुध सी नजर आईं ''मिसेज खान''

10/8/2021 1:00:56 PM

मुंबई: बाॅलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान को  नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया।7 अक्टूबर यानी गुरुवार को कोर्ट ने एक बार फिर ड्रग्स केस में गिरफ्तार किए गए आर्यन सहित सभी 8 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया लेकिन कोर्ट का फैसला शाम 7 बजे के आने के बाद आरोपियों को जेल नहीं भेजा गया है।

दरअसल, शाम 7 बजे के बाद जेल बंद हो जाती है, इसलिए सभी को गुरुवार की रात तक के लिए एनसीबी ऑफिस में रखा गया है।

बेटे को बेल ना मिलने के बाद मां गौरी खान देर रात एनसीबी ऑफिस पहुंची। इस दौरान गौरी खान बेसुध सी नजर आईं।  गौरी कार के पीछे की सीट पर बैठी थी और उसने अपना चेहरा हाथ से छुपा लिया था। रो रोकर उनका बुरा हाल था। 

बेटे के लिए पहुंची थी बर्गर लेकर

इससे पहले खबर आई थी कि गौरी अपने बेटे के लिए बर्गर लेकर गई थीं लेकिन एनसीबी ने उन्हें मना कर दिया। अरेस्ट होने के बाद आर्यन खान के कपड़े घर से भेजे गए हैं लेकिन खाना वह एनसीबी की मेस से ही खा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन ने अपना नेजल स्प्रे घर से मंगवाया था जिसे रखने की इजाजत दे दी गई। 

ड्रग केस में फंसे शाहरुख के बेटे आर्यन खान की जमानत की सुनवाई आज 12:20 होगी। अगर आर्यन की याचिका खारिज हुई तो उन्हें आर्थर रोड जेल लेजाया जाएगा।
आर्यन खान को मुंबई क्रूज रेव पार्टी मामले में एनसीबी ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया था। तब से लेकर अब तक वह एनसीबी की  कस्टडी में थे।

 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma