बेटे को नहीं मिली बेल तो रोते हुए आधी रात को लाडले से मिलने पहुंची मां गौरी, मैनेजर संग गाड़ी में बेसुध सी नजर आईं ''मिसेज खान''

10/8/2021 1:00:56 PM

मुंबई: बाॅलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान को  नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया।7 अक्टूबर यानी गुरुवार को कोर्ट ने एक बार फिर ड्रग्स केस में गिरफ्तार किए गए आर्यन सहित सभी 8 आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया लेकिन कोर्ट का फैसला शाम 7 बजे के आने के बाद आरोपियों को जेल नहीं भेजा गया है।

PunjabKesari

दरअसल, शाम 7 बजे के बाद जेल बंद हो जाती है, इसलिए सभी को गुरुवार की रात तक के लिए एनसीबी ऑफिस में रखा गया है।

PunjabKesari

बेटे को बेल ना मिलने के बाद मां गौरी खान देर रात एनसीबी ऑफिस पहुंची। इस दौरान गौरी खान बेसुध सी नजर आईं।  गौरी कार के पीछे की सीट पर बैठी थी और उसने अपना चेहरा हाथ से छुपा लिया था। रो रोकर उनका बुरा हाल था। 

PunjabKesari

बेटे के लिए पहुंची थी बर्गर लेकर

इससे पहले खबर आई थी कि गौरी अपने बेटे के लिए बर्गर लेकर गई थीं लेकिन एनसीबी ने उन्हें मना कर दिया। अरेस्ट होने के बाद आर्यन खान के कपड़े घर से भेजे गए हैं लेकिन खाना वह एनसीबी की मेस से ही खा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन ने अपना नेजल स्प्रे घर से मंगवाया था जिसे रखने की इजाजत दे दी गई। 

PunjabKesari

ड्रग केस में फंसे शाहरुख के बेटे आर्यन खान की जमानत की सुनवाई आज 12:20 होगी। अगर आर्यन की याचिका खारिज हुई तो उन्हें आर्थर रोड जेल लेजाया जाएगा।
आर्यन खान को मुंबई क्रूज रेव पार्टी मामले में एनसीबी ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया था। तब से लेकर अब तक वह एनसीबी की  कस्टडी में थे।

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News