'जितनी चाहे लड़कियों को डेट करो, लेकिन शादी...बेटे आर्यन को यह सलाह देती हैं गौरी खान

9/23/2022 12:07:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी एक जानी-मानी इंटीरियर डिजाइनर होने के साथ-साथ एक परफेक्ट पत्नी और मां भी हैं। वह अपने काम के साथ-साथ फैमिली की हर खुशी का भी ख्याल रखती हैं और दुख-सुख के समय में अपने परिवार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ खड़ी नजर आती हैं। हाल ही में गौरी करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 7 में पहुंची, जहां उन्होंने बताया कि वह अपने बेटे आर्यन को क्या सलाह देती हैं। उनकी ये एडवाइज़ सुन फैंस हैरान रह गए हैं।

 

दरअसल, हाल ही में करण जौहर ने बेटी के बाद अब गौरी खान से बेटे आर्यन खान के डेटिंग को लेकर सलाह देने को कहा, जिसमें गौरी आर्यन से कहती हैं- तुम जितनी चाहें उतनी लड़िकयों को डेट करो, लेकिन सिर्फ तब-तक जब तक आप शादी करने का फैसला नहीं कर लेते हैं। शादी होने के बाद फुल स्टॉप।

 

इसके बाद जब करण जौहर गौरी से पूछा कि फैशन पुलिस कौन है। इस पर गौरी आर्यन खान का नाम लेती हैं और कहती हैं कि आर्यन फैशन पुलिस हैं। उन्हें शर्ट पहनना पसंद नहीं। ले टी शर्ट कैरी करते हैं, जिस तरह मुझे फुल स्लीव्स पहनना पसंद नहीं उसे भी कई चीजें पसंद नहीं हैं।


बता दें, गौरी खान तकरीबन 15 सालों से इंटीरियर डिजाइनिंग कर रही हैं, लेकिन अब वह जल्द ही होस्टिंग की दुनिया में भी कदम रखने जा रही हैं। गौरी जल्द ही अपना एक शो लेकर आ रही हैं, जिसका नाम 'ड्रीम होम विथ गौरी खान' है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News