गरीबों की मदद के लिए आगे आई किंग खान की वाइफ गौरी, 95 हजार भोजन के पैकेट बंटवाकर कहा-''यह तो अभी शुरुआत है...''

4/15/2020 11:26:41 AM

मुंबई: कोरोना वायरस के जान तो जा ही रही है। इसके अलावा लोगों को कई तरह की आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ रहा है। लाॅकडाउन होने की वजह से दिहाड़ी पर काम करने वालों को कई तरह की तंगी का सामना करना पड़ रहा है।

PunjabKesari

वहीं भारत सरकार इस तंगी को दूर करने के लिए कई प्रयास कर रही है। वहीं बाॅलीवुड स्टार्स भी कोरोना से जंग लड़ रहे लोगों की काफी मदद कर रहे हैं। हाल ही में  बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान इन दिनों कोरोना वायरस की मार झेल रहे मजदूरों की मदद के लिए आगे आए हैं।

PunjabKesari

 

गौरी ने मुंबई में मौजूद मजदूरों और गरीबों के लिए 95000 भोजन के पैकेट बंटवाए हैं। उन्होंने ये भोजन अपने रोटी बैंक फाउंडेशन और मीर फाउंडेशन के सहयोगी से बांटे हैं। इस बात की जानकारी गौरी ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है। गौरी ने अपने इंस्टाग्राम पर भोजन बांटते हुए लोगों की तस्वीरें शेयर की। इस तस्वीरों में आम लोग और कुछ पुलिसवाले जरूरतमंदो को खाना बांटते नजर आ रहे हैं।

 <

View this post on Instagram

#Repost @meerfoundationofficial ・・・ @rotibankfdn, with contribution from #MeerFoundation, has already provided 95,000 meals in Mumbai to communities living in poverty. This incredible feat is just the beginning of the work to come with our combined efforts. #ToGETherStronger

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

तस्वीर से साथ गौरी खान ने कैप्शन में लिखा, 'रोटी बैंक फाउंडेशन ने मीर फाउंडेशन के सहयोग से मुंबई के गरीब समुदायों के लोगों को 95,000 मील उपलब्ध कराए हैं। यह तो एक शुरुआत भर है, अभी और भी कई ऐसे काम किए जाने हैं।' सोशल मीडिया पर गौरी के पोस्ट काफी वायरल हो रही है। फैंस इस पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि शाहरुख और गौरी  ने बीते दिनों कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद का एलान किया था। दोनों आर्थिक मदद देने के साथ जरूरतमंदो को राशन भी बांटा। बीते दिनों ही शाहरुख ने कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे मेडिकल स्टाफ 25,000पीपीईकिट्स दी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News