फुकेट के स्विमिंग पूल में कोजी हुआ टीवी का ये कपल, ब्लू बिकिनी में दिखी एक्ट्रेस

9/4/2019 10:25:16 AM

मुंबई: बाॅलीवुड का कपल हो या टेलीवीजन इंडस्ट्री का कोई भी अपने प्यार का इजहार सोशल साइट पर करने से नहीं कतराता। आए दिन ये कपल अपनी रोमांटिक तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर करते रहते हैं। टीवी स्टार्स को भी अक्सर उनके लव-वन्स के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है।

इसी बीच टीवी एक्टर गौरव खन्ना की उनके पार्टनर के साथ कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। गौरव इन दिनों पत्नी और  एक्ट्रेस आकांक्षा खन्ना के साथ थाइलेंड के फुकेट में वेकेशन एंजाॅय कर रहे हैं। इस दौरान की तस्वीरें कपल ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

तस्वीरों में कपल फुकेट बीच पर रोमांटिक अंदाज में दिख रहा है। सामने आईं इन तस्वीरों में कपल स्विमिंग पूल में चिल करता दिख रहा है। तस्वीरों में गौरव पत्नी आकांक्षा के साथ कोजी होते दिख रहे हैं।

कपल की रोमांटिक तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  कपल की ये तस्वीरें  सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है।

बता दें कि गौरव और अंकाक्षा एक दूसरे को लम्बे समय से डेट कर रहे थे। साल  2016 में गौरव ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की थी। इसी साल यह कपल शादी के बंधन में बंधा था। 

काम की बात करें तो गौरव 'भाभी', 'कुमकुम' और 'संतान' जैसे कई शोज में नजर आ चुके हैं। वहीं उनकी पत्नी यानि एक्ट्रेस आकांक्षा को आखिरी बार सीरियल 'स्वरागिनी' में देखा गया था। 

 

Smita Sharma