गुपचुप शादी करने वाले गौरव चोपड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड ने निजी संबंधों को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

2/22/2018 10:48:26 AM

मुंबई: टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा ने  गुपचुप शादी रचा ली है। वह इंडस्ट्री की टॉप मोस्ट एक्ट्रैस नारायणी शास्त्री के अलावा मौनी रॉय के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं।

हाल ही में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड नारायणी शास्त्री ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की और जो बताया वह बेशक चौंकाने वाला है। ऐसे में नारायणी ने चुप्पी तोड़ते हुए गौरव की शादी पर ऐसी बात कह डाली जिसे सुनकर आपको यकीन नहीं होगा।

नारायणी शास्त्री ने बताया कि - गौरव ने भले ही प्राइवेट सेरेमनी की लेकिन मुझे इस बारे में पता था। गौरव और मैं एक दूसरे को डेट कर चुके हैं लेकिन अभी भी अच्छे दोस्त है। यहां तक की उसकी पत्नी हितिशा भी मेरी अच्छी दोस्त है।

इसके साथ ही नारायणी ने कहा कि - 'मैं शूटिंग में बिजी थी इसलिए शादी में नहीं जा पाई। हालांकि जब नारायणी से मौनी और गौरव के रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा - दोनों का स्वभाव बहुत अलग है। इस वजह से दोनों का एक साथ रहना मुश्किल था। गौरव और मेरे पति अच्छे दोस्त है। 

बता दें कि गौरव और नारायणी के बीच दूरी मौनी की वजह से बढ़ी थी जिसके बाद यह दोनों अलग हो गए। मौनी और गौरव ने एक रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया था लेकिन कुछ दिन बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आ गईं।