गुपचुप शादी करने वाले गौरव चोपड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड ने निजी संबंधों को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

2/22/2018 10:48:26 AM

मुंबई: टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा ने  गुपचुप शादी रचा ली है। वह इंडस्ट्री की टॉप मोस्ट एक्ट्रैस नारायणी शास्त्री के अलावा मौनी रॉय के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं।

PunjabKesari

हाल ही में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड नारायणी शास्त्री ने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की और जो बताया वह बेशक चौंकाने वाला है। ऐसे में नारायणी ने चुप्पी तोड़ते हुए गौरव की शादी पर ऐसी बात कह डाली जिसे सुनकर आपको यकीन नहीं होगा।

PunjabKesari

नारायणी शास्त्री ने बताया कि - गौरव ने भले ही प्राइवेट सेरेमनी की लेकिन मुझे इस बारे में पता था। गौरव और मैं एक दूसरे को डेट कर चुके हैं लेकिन अभी भी अच्छे दोस्त है। यहां तक की उसकी पत्नी हितिशा भी मेरी अच्छी दोस्त है।

PunjabKesari

इसके साथ ही नारायणी ने कहा कि - 'मैं शूटिंग में बिजी थी इसलिए शादी में नहीं जा पाई। हालांकि जब नारायणी से मौनी और गौरव के रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा - दोनों का स्वभाव बहुत अलग है। इस वजह से दोनों का एक साथ रहना मुश्किल था। गौरव और मेरे पति अच्छे दोस्त है। 

PunjabKesari

बता दें कि गौरव और नारायणी के बीच दूरी मौनी की वजह से बढ़ी थी जिसके बाद यह दोनों अलग हो गए। मौनी और गौरव ने एक रियलिटी शो में भी हिस्सा लिया था लेकिन कुछ दिन बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आ गईं। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News