पहली एनिवर्सरी पर गौहर ने लुटाया पति पर प्यार,अनदेखी तस्वीरें शेयर बोलीं-''जैद मैं,आपसे बहुत प्यार करती हूं इंशाल्लाह 100 साल ऐसे ही रहे''

12/25/2021 2:56:44 PM

मुंबई: एक्ट्रेस गौहर खान और उनके पति जैद दरबार इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कपल्स में से एक हैं। 6 साल का एज गैप होने के बावजूद दोनों के बीच जो बॉन्ड देखने को मिलती हैं वह हर किसी के लिए एक प्रेरणा है।

गौहर और जैद आज यानि 25 दिसंबर को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर गौहर ने शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर कर पति के नाम प्यारा पोस्ट शेयर किया।

शेयर की इन तस्वीरों में गौहर खान की मेहंदी से लेकर संगीत और शादी-रिसेप्शन की सभी तस्वीरों को देखा जा सकता है। इनमें कपल एक-दूसरे के साथ काफी ज्यादा खुश नजर आ रहा है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गौहर खान ने कैप्शन में लिखा-'एक साल। अल्हम्दुलिल्लाह। आपको धन्यवाद जैद, आप मेरे सब कुछ हैं। हमेशा के लिए सबसे अच्छा साल और इंशाल्लाह 100 साल ऐसे ही रहे। आमीन।

मैं आपसे प्यार करती हूं। एक साथ डांस करना, एक साथ जोर से हंसना, खुशहाल यादें बनाना और बहुत कुछ। आमीन। #Gaza #Mine।'

गौहर खान और जैद दरबार की पहली मुलाकात साल 2020 में ही हुई थी।

कुछ महीनों तक डेट करने के बाद गौहर और जैद ने एक-दूसरे के साथ 25 दिसंबर 2020 को धूमधाम से शादी कर ली थी। जैद गौहर से 6 साल छोटे हैं, इसके बावजूद दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।

 

Content Writer

Smita Sharma