शौहर जैद संग ट्विनिंग कर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं गौहर, इस अंदाज में फ्लॉन्ट की सगाई की अंगूठी

1/5/2021 10:43:59 AM

मुंबई: एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों अपनी वेडिंग लाइफ को खूब एंजाॅय कर रही हैं। वह आए दिन इंस्टा पर शौहर जैद दरबार के साथ मस्ती करते की तस्वीरें शेयर कर रहती हैं। हाल ही में गौहर को पति के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।लुक की बात करें तो एयरपोर्ट पर गौहर व्हाइट शर्ट और ब्लू ट्राउजर में कूल दिखीं। नो मेकअप लुक में एक्ट्रेस खूबसूरत लग रही हैं।

इसके साथ ही इस दौरान गौहर अपनी सगाई की अंगूठी को बेहद शानदार अंदाज में फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं। वहीं जैद ब्लू टी-शर्ट के साथ मैचिंग ट्राउजर और व्हाइट जैकेट में कूल दिखे।

इस दौरान उन्होंने हैडफोन लगा रखे थे। एयरपोर्ट पर दोनों ने हाथों में हाथ थाम कई पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

काम की बात करें तो गौहर हाल ही में बिग बाॅस 14 में नजर आईं थीं। इसमें उन्होंने तूफानी सीनियर्स बन एंट्री ली थी। इसके अलावा वह कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

वहीं जैद की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी सालाना कमाई 70-80 लाख रुपए के बीच है। उनकी कमाई का बड़ा हिस्सा इंस्टाग्राम पोस्ट्स, म्यूजिक वीडियो और डांस वीडियो के जरिए आता है।

 

Smita Sharma