Airport Diaries: हाथों में हाथ थाम एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए गौहर-जैद, कपल का दिखा स्टाइलिश अंदाज

1/16/2021 3:53:26 PM

मुंबई: बी-टाउन का न्यूलीवेड कपल गौहर खान और जैद दरबार को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इस दौरान कपल का लुक ऐसा था, जिसे देख आप भी फिदा हो जाएंगे।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो गौहर पाउडर ब्लू टैंक टॉप के साथ  मैचिंग का ब्लेजर और ब्लैक स्किनी जींस में नजर आईं। गौहर ने अपने मेकअप को बेहद सिंपल रखा था, जिसके साथ उन्होंने मिडिल पार्टेड पोनी टेल में बालों को बांधा था।

PunjabKesari

सेफ्टी के लिए ब्लैक मास्क पहना था। वहीं जैद की बात करें तो वह ब्लैक टी-शर्ट के साथ चेक्ड शर्ट और ब्लैक जींस में हैंडसम दिखे। दोनों ने अपने लुक को शेड्स से कंप्लीट किया था। एयरपोर्ट पर गौहरऔर जैद ने अपनी क्यूट केमिस्ट्री से भी लोगों को रिझाने का कोई मौका नहीं छोड़ा। उन्होंने हाथों में हाथ डाल कई पोज दिए। 

PunjabKesari

गौहर ने 25 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार से शादी रचाई। शादी की शाम को रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी जिसमें कई टीवी से लेकर बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए थे। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें को गौहर खान हाल ही में 'बिग बॉस' सीजन 14 में नजर आई थीं। हाल ही में गौहर की वेब सीरीज तांडव रिलीज हुई है। इसमें उनके साथ सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर समेत कई स्टार्स हैं। वहीं जैद की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी सालाना कमाई 70-80 लाख रुपए के बीच है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News