36वें बर्थडे पर छाईं गौहर खान, शॉर्ट गोल्डन ड्रेस में दिखा स्टनिंग लुक

8/23/2019 11:50:15 AM

मुंबई: एक्ट्रेस गौहर खान आज अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्टिंग और डांस के साथ गौहर ने अपने स्टाइल से सबको इंप्रेस करती हैं। गौहर अक्सर अपने डिफरेंट फैशन से सोशल मीडिया पर फैंस की फेवरेट बन जाती हैं। वहीं, वीरवार की रात यानि 22 अगस्त को गौहर ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस बर्थडे सेलिब्रेशन में हुसैन कुवाजरवाला अपनी पत्नी टीना के साथ पहुंचे। हाल ही में अब गौहर के बर्थडे की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। 

 

इस दौरान गौहर गोल्डन शिमर वाली ड्रेस में बेहद ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज में नजर आईं। इसके साथ मिनिमल मेकअप और ओपन स्ट्रेट हेयर एक्ट्रेस के लुक को परफैक्ट बना रहे हैं। गौहर ने मीडिया कैमरा को जमकर पोज दिए। उनकी इस बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

 

बता दें कि बॉलीवुड से लेकर टीवी तक अपनी अदा, अपने खूबसूरती के लिए पहचाने जाने वाली गौहर को फिल्मों और मॉडलिंग का शौक था। उनको वैसे तो बॉलीवुड में एक जाना माना नाम हैं, लेकिन फिल्मों में वे अक्सर आइटम सॉन्ग या कोई साइड रोल करती ही करते नजर आती हैं। गौहर ने फिल्म रॉकेट सिंह से बॉलीवुड में कदम रखा था। जिसके बाद वह कई आइटम सॉन्ग में नजर आ चुकी हैं। 'इश्कजादे' और 'वन्स अपऑन अ टाइम इन मुंबई' में आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं। इनके अलावा वो 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'बेगम जान' जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं मगर उन्हे फेम सलमान खान के रियाएलिटी शो बिग बॉस से मिला। तो चलिए डालते हैं एक नजर गौहर की इन तस्वीरों पर...

Gauhar Khan Photos

गौहर खान एचडी इमेज

गौहर खान की फोटो 

Gauhar Khan Image For Facebook

Gauhar Khan Pic

गौहर खान इमेज फॉर इंस्टाग्राम

Gauhar Khan Image



 

Neha