शादी की खबरों के बीच 29 के बाॅयफ्रेंड का हाथ थाम मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुई 37 की गौहर, स्ट्राइप ड

10/29/2020 11:37:42 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस' की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस गौहर खान पिछले कुछ दिनों से जैद दरबार के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन दोनों एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

ऐसी खबरें आ रही थीं कि गौहर 22 नवंबर को जैद से शादी करने वाली हैं लेकिन एक्ट्रेस ने इन सबको महज एक अफवाह बताया।

इसी बीच गौहर को हाल ही में रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड जैद दरबार के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया। इस दौरान 37 की गौहर 29 के जैद के साथ हाथों में हाथ थामें दिखीं।

लुक की बात करें तो गौहर स्ट्राइप बटन डाउन ड्रेस में स्टाइलिश दिखीं। इसके साथ न्यूड कलर के शूज उनके लुक को पूरा कर रहे हैं। वहीं जैद ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम में कूल दिखे।

 

इस दौरान दोनों ने सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए चेहरे पर मास्क लगा रखा था। एयरपोर्ट पर दोनों ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि गौहर और जैद एक दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। लेकिन दोनों ने ही अपने रिलेशन को ऑफिशियल नहीं किया है। कुछ दिनों पहले जैद दरबार के पिता और म्यूज‍िक कंपोजर इस्माइल दरबार ने दोनों के रिलेशन पर रिएक्शन दिया था।उन्होंने ही दोनों का रिलेशनशिप स्टेटस कन्फर्म किया था।

इस्माइल ने कहा था कि अगर जैद और गौहर शादी करना चाहते हैं तो मैं दोनों को आशीर्वाद क्यों नहीं दूंगा? काम की बात करें तो गौहर ‘सीनियर’ के रूप में बिग बॉस 14 का हिस्सा थीं जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला और हिना खान थे।

 

Smita Sharma