पति जैद और ससुरालवालों संग गौहर खान की पहली ईद, मल्टीकलर शरारा सूट में खूबसूरत दिखीं मिसेज दरबार

5/15/2021 7:55:25 AM

मुंबई: कोरोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ हर त्योहार को मनाया जा रहा है। 14 अप्रैल को पूरे देश में ईद का त्योहार सेलिब्रेट किया है। बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी इस त्योहार की धूम देखने को मिली।

तनाव से भरे इस माहौल में भी सेलेब्स फैंस को ईद की मुबारकबाद देना नहीं भूले। वहीं इन स्टार्स ने फैमिली के साथ मिल इस त्योहार को सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस गौहर खान ने भी पति जैद दरबार के साथ मिल शादी के बाद अपनी पहली ईद सेलिब्रेट की।

शुक्रवार शाम को गौहर को जैद दरबार सासु मां के घर के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान गौहर ने मल्टी कलर शरारा पहने हुए बला की खूबसूरत दिखीं। गौहर ने अपने लुक को गोल्डन ज्वैलिरी और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया था।

शरारा के साथ गौहार ने मैचिंग पंजाबी जूती कैरी की जिससे उनके स्टाइल में जबरदस्त तड़का लग गया।वहीं जैद ऑफ व्हाइट सिल्क कुर्ता पाजामा में नजर आए। जैद गौहर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

काम की बात करें तो गौहर आखिरी बार वेब सीरीज 'तांडव' में नजर आईं थी। सीरीज में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। गौहर इन दिनों अपने नए प्रोजैक्ट्स में बिजी हैं।

 

Content Writer

Smita Sharma