हमेशा-हमेशा के लिए जैद दरबार की हुईं गौहर खान, निकाह से सामने आईं कपल की खूबसूरत तस्वीरें

12/25/2020 2:25:40 PM

 बॉलीवुड तड़का टीम. आखिर वो वक्त आ ही गया, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था।  आज क्रिसमस के मौके पर बिग बॉस फेम गौहर खान हमेशा-हमेशा के लिए जैद दरबार की हो गई हैं। गौहर खान और जैद के निकाह से कपल की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज सामने आई हैं।

निकाह में कपल बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहा है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और उन्हें शादी की बधाईयां भी दे रहे हैं। 

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक साथ गौहर खान और जैद दरबार में जबरदस्त बॉन्डिंग बना रहे हैं।

 

लुक की बात करें तो जैद की होने वाली दुल्हनियां गोल्डन शेड शरारे में नजर आ रही हैं। शरारे पर सिलवर कलर की कढ़ाई हो रखी है। इस ड्रेस को एक्ट्रेस ने मैचिंग दुपट्टे के साथ स्टाइल किया हुआ है। नेक पर हैवी नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स और टीका एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहा है।

 

इतना ही नहीं, मिनिमल मेकअप और मैरून लिपस्टिक उनके लुक को और खूबसूरत बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। कमप्लीट लुक में गौहर चांद का टुकड़ा लग रही हैं। वहीं एक्ट्रेस के होने वाले पति जैद भी पत्नी की ड्रेस के साथ मैचिंग शेरवानी में डैशिंग लग रहे हैं। एक साथ कपल एक दूसरे का हाथ थामें हंसते हुए जबरदस्त पोज दे रहे हैं। फैंस को कपल की ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं। 


वहीं इस वीडियो में गौहर और जैद अपने निकाह को कबूल रहे है। इस दौरान जैद अपनी वाइफ का हाथ चुमते हुए भी नजर आ रहे हैं। फैंस इस वीडियो को तेजी से लाइक कर रहे हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Ishu Samar (@liveishusamar)

बता दें कोरोना के चलते कपल की शादी में परिवारिक सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। भले ही शादी में ज्यादा लोग शामिल नहीं हो पाए हैं, लेकिन कपल का निकाह काफी धूमधाम से हो रहा है, जैसा कि तस्वीरों और वीडियोज में देखा जा सकता है।


 

suman prajapati