हमेशा-हमेशा के लिए जैद दरबार की हुईं गौहर खान, निकाह से सामने आईं कपल की खूबसूरत तस्वीरें

12/25/2020 2:25:40 PM

 बॉलीवुड तड़का टीम. आखिर वो वक्त आ ही गया, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था।  आज क्रिसमस के मौके पर बिग बॉस फेम गौहर खान हमेशा-हमेशा के लिए जैद दरबार की हो गई हैं। गौहर खान और जैद के निकाह से कपल की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज सामने आई हैं।

PunjabKesari

निकाह में कपल बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहा है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और उन्हें शादी की बधाईयां भी दे रहे हैं। 

PunjabKesari

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक साथ गौहर खान और जैद दरबार में जबरदस्त बॉन्डिंग बना रहे हैं।

PunjabKesari

 

लुक की बात करें तो जैद की होने वाली दुल्हनियां गोल्डन शेड शरारे में नजर आ रही हैं। शरारे पर सिलवर कलर की कढ़ाई हो रखी है। इस ड्रेस को एक्ट्रेस ने मैचिंग दुपट्टे के साथ स्टाइल किया हुआ है। नेक पर हैवी नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स और टीका एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहा है।

PunjabKesari

 

इतना ही नहीं, मिनिमल मेकअप और मैरून लिपस्टिक उनके लुक को और खूबसूरत बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। कमप्लीट लुक में गौहर चांद का टुकड़ा लग रही हैं। वहीं एक्ट्रेस के होने वाले पति जैद भी पत्नी की ड्रेस के साथ मैचिंग शेरवानी में डैशिंग लग रहे हैं। एक साथ कपल एक दूसरे का हाथ थामें हंसते हुए जबरदस्त पोज दे रहे हैं। फैंस को कपल की ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं। 

PunjabKesari


वहीं इस वीडियो में गौहर और जैद अपने निकाह को कबूल रहे है। इस दौरान जैद अपनी वाइफ का हाथ चुमते हुए भी नजर आ रहे हैं। फैंस इस वीडियो को तेजी से लाइक कर रहे हैं।


View this post on Instagram

A post shared by Ishu Samar (@liveishusamar)

बता दें कोरोना के चलते कपल की शादी में परिवारिक सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। भले ही शादी में ज्यादा लोग शामिल नहीं हो पाए हैं, लेकिन कपल का निकाह काफी धूमधाम से हो रहा है, जैसा कि तस्वीरों और वीडियोज में देखा जा सकता है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News