स्किनफिट टॉप में गौहर ने ढाया कहर, सान्या के स्टाइलिश लुक ने किया फैंस को इम्प्रेस

11/13/2019 5:47:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सान्या मलहोत्रा इन दिनों अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। लोग न सिर्फ एक्ट्रेस की खूबसूरती, बल्कि उनकी जबरदस्त एक्टिंग के भी फैन रहते है। वहीं एक्ट्रेस गौहर खान ने हिंदी के अलावा पंजाबी और तेलगू फिल्मों के चलते अपनी अच्छी पहचान बनाई है। दोनों एक्ट्रेसेस की सोशल मीडिया पर बोल्ड लुक की तस्वीरें फैंस द्वारा खूब पसंद की जाती हैं। 


हाल ही में दोनों एक्ट्रेस को बेहद गॉर्जियस लुक में स्पॉट किया गया। बात करें 'दंगल' एक्ट्रेस की, तो वो इस दौरान प्रिंटेड टॉप और ब्लैक कलर की शॉर्ट स्कर्ट में नजर आ रही हैं।

मिनिमल मेकअप, इयररिंग, कर्ली हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं। लुक को कम्पलीट करते हुए सान्या ने साइड में ब्राउन कलर का पर्स कैरी किया हुआ है। 


दूसरी और गौहर खान व्हाइट कलर के स्किनफिट टॉप और ब्लू डेनिम में जबरदस्त लग रही हैं।

लुक को कम्पलीट करते हुए एक्ट्रेस ने व्हाइट पर्स और क्रीम कलर का दुप्पटा कैरी किया हुआ है। इस दौरान लाइट मैकअप और कैजुअल वियर में एक्ट्रेस की ब्यूटी  देखते ही बन रही है।

काम की बात करें तो सान्या मल्होत्रा ने 'दंगल' फिल्म से अपने करियर की शुरूआत कर 'पटाखा', 'बधाई हो' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इन दिनों सान्या फिल्म 'शकुंतला देवी' की शूटिंग में बिजी हैं। 


वहीं गौहर खान टीवी और फिल्म जगत में अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस के लोगों का दिल जीतती आई हैं। एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म 'बेधड़क' में देखा गया था। फिलहाल गौहर ने कोई अपकमिंग प्रोजेक्ट अनाउंस नही किया है।  

 

 

Smita Sharma