जन्म के बाद बेटे को अस्पताल से घर लेकर आए गौहर खान और जैद, कपल के चेहरे पर साफ झलकी पेरेंट्स बनने की खुशी

5/14/2023 12:18:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस गौहर खान और उनके पति जैद दरबार हाल ही में पहले बच्चे के पेरेंट्स बने हैं। कपल ने 10 मई को अपने बेटे का स्वागत किया, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी। वहीं जन्म के 3 दिनों बाद गौहर अपने बेटे को लेकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं। बीते शनिवार उन्हें पति संग अस्पताल से घर जाते हुए स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब चर्चा बटोर रही हैं।

 

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि गौहर खान और जैद दरबार अपने बेबी को लेकर अस्पताल से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने न्यूबॉर्न बेबी को अपनी गोद में कैरी किया हुआ है और उनका लाडला व्हाइट कपड़ों में लिपटा हुआ है।

 

इस दौरान  व्हाइट टॉप और ग्रीन टॉप में न्यूमॉम गौहर का कैजुअल लुक देखने को मिल रहा है। वहीं जैद दरबार भी अपनी बीवी बेटे के साथ पोज देते दिख रहे हैं।

 

कपल ने अस्पताल के बाहर बेबी को गोद में लिए पैपराजी के लिए कई पोज दिए और फिर गाड़ी में बैठकर घर चले गए। इस दौरान कपल के चेहरे पर पेरेंट्स बनने की खुशी साफ झलक रही है।

 

बता दें, गौहर खान और ज़ैद दरबार ने 25 दिसंबर, 2020 को धूमधाम से शादी रचाई थी। कथित तौर पर दोनों की मुलाकात लॉकडाउन के दौरान किराने का सामान खरीदने के दौरान हई, जिसके बाद दोनों ने चैटिंग शुरू की और फिर दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई। लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने शादी का फैसला लिया और अब दोनों एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बन गए हैं। 

 


 

Content Writer

suman prajapati