एक्स गर्लफ्रेंड गौहर खान को कुशाल टंडन ने बुलाया ''खाला'',यूजर्स बोले-''रिश्तों के भी रूप बदलते हैं''

12/29/2021 3:29:37 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान ने आज से ठीक 8 साल पहले विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 7 जीता था। एक्ट्रेस ने मंगलवार को उस पल को याद किया जब सलमान खान ने उन्हें विजेता घोषित किया और उन्हें ट्रॉफी दी।गौहर ने ट्रॉफी उठाते हुए अपनी पुरानी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को उनके प्यार और समर्थन के लिए थैंक्यू कहा।

वह कहती हैं- 'मेरे सभी फैन्स के लिए। यह हमारी जीत है। ऐसा हुए 8 साल बीत गए। मैं कलर्स टीवी, सलमान खान और बिग बॉस का हमेशा से शुक्रगुजार हूं। यह हमेशा मेरे जीवन का यादगार पल रहेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

 

मैं अपने खुदा की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे लोगों का दिल जीतने का आशीर्वाद दिया। मैं अपने फैन्स की भी आभारी हूं। साथ ही मेरे सीजन के सभी साथी कंटेस्टेंट को भी बहुत प्यार। वह हमेशा से ही सबसे अच्छी कास्ट थी।'  गौहर के इस पोस्ट पर यूं तो कई स्टार्स और फैंस ने कमेंट किए।

 

लेकिन जिसने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा वह था उनके एक्स बाॅयफ्रेंड और बिग बाॅस 7 के कंटेस्टेंट कुशाल टंडन। उन्होंने भी कमेंट्स करके ऐसी बात लिखी, जो फैंस को डाइजेस्ट नहीं हुई।

 

वह लिखते हैं-'अरे अरे अरे आप यह डिजर्व करती हैं खाला। आपका को कंटेस्टेंट।' इसके साथ उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी शेयर की। 'अब यूजर्स कुशाल के इस कमेंट पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।  फैंस ने लिए मजे 

सुचिता नाम की यूजर ने लिखा- 'खाला!!! मतलब सच में???' इसके साथ उन्होंने कई सारी हंसने वाली इमोजी बनाकर अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस की।  इसके बाद अन्य यूजर ने पूछा क्या खाला मतलब बहन होता है, तो लोगों ने बताया कि इसका मतलब मासी होता है।अनमोल शर्मा ने लिखा- 'ये क्या था भाई?? खाला! आप होश में हो, यह आपकी एक्स गर्लफ्रेंड है।' इन सबके बीच एक ने मजे लेते हुए लिखा -'रिश्तों के भी रूप बदलते हैं।'


बता दें कि गौहर और कुशाल की कमेस्ट्री बिग बॉस के घर में बहुत पसंद की गई थी। गौहर खान और कुशाल टंडन का रिश्ता घर के बाहर निकलने के एक साल तक भी ठीक से नहीं चल पाया था। इसके बाद दोनों ने मर्जी से ब्रेकअप कर लिया था।

खैर अब गौहर और कुशाल अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं। गौहर ने पिछले साल जैन दरबार से शादी कर ली थी।
 

 

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma