Pics: गौहर खान की मेहंदी और अंगूठी की रस्में,शरार सूट में चांद का टुकड़ा लगी एक्ट्रेस

12/25/2020 9:25:50 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 7' विनर गौहर खान आज यानि 25 दिसंबर को बाॅयफ्रेंड जैद दरबार संग शादी रचाने वाली हैं। इससे पहले मेहंदी और रिंग सेरिमनी की ढेरों तस्वीरों सामने आई हैं। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों में दोनों का स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ गौहर खान ब्लू कलर के शरार सूट में चांद का टुकड़ा लग रही हैं। वहीं  वहीं जैद भी कुछ कम नहीं दिख रहे हैं।

PunjabKesari

गौहर खान हैवी ज्वेलरी के साथ मांग टीके में बेहद खूबसूरत और कमाल लग रही हैं। दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं, वहीं शादी से पहले दोनों के चेहरे पर खुशी साफ नजर आ रहा है।

PunjabKesari

एक तस्वीर में जैद गौहर को अंगूठी पहचनाते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं एक तस्वीर में जैद दरबार अपनी होने वाली पत्नी गौहर के चिक्स को छूते हुए नजर आ रहे हैं। गौहर खान और जैद दरबार की सेरेमनी की तस्वीरें इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं। यह प्री वेडिंग सेरेमनी मुंबई के अंधेरी स्थित आईटीसी ग्रैंड मराठा होटेल में आयोजित की गई।

PunjabKesari

जैद के नाम की मेहंदी लगा चहकी गौहर

गौहर के हाथों में अब पिया के नाम की मेहंदी भी लग चुकी है। जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

मेहंदी लगे हाथों को फ्लॉन्ट करते हुए गौहर काफी खुश दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस येलो कलर के सूट में खूबसूरत नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

बता दें, गौहर खान क्रिसमस के मौके यानि कल जैद दरबार संग शादी के बंधन में बंध जाएंगी। दोनों की शादी मुंबई के आईटीसी मराठा लग्जरी होटल में होगी।कोरोना वायरस के चलते शादी में गौहर और जैद के परिवारिक सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News