देर रात गौहर खान ने सड़कों पर कचरा फेंकने वालों की लगाई क्लास, बोलीं-''मंहगी गाड़ी से टिशू, रैपर्स फेंक कर मेरे शहर को गंदा कर रहे हो''

6/30/2021 8:56:39 AM

मुंबई: एक्ट्रेस गौहर खान देश में कई सामाजिक मुद्दों  पर हमेशा से ही खुलकर बात रखती है। वह लोगों नें देश के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेती हैं। वहीं अब गौहर ने एक औऱ कमद उठाया है जिसकी लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, बीते कई सालों से देश को साफ सुधरा रखने के लिए कई तरह के अभियान चलाए जा रहे हैं। लोगों को सड़कों पर कूड़ा ना फैलाने की सलाह दी जा रही हैं।

PunjabKesari

ऐसे में गौहर साइकिल लेकर लोगों तक शहर को साफ रखने का मैसेज पहुंचा रही हैंं। हाल ही में गौहर ने ऐसे लोगों की क्लास लगाई है जो अपनी महंगी कारों से कचरा बाहर फेंक कर शहर की सड़कों को गंदा करने से बाज नहीं आ रहे हैं। गौहर ने एक वीडियो शेयर किया है और इसके साथ ही अपने फॉलोवर्स से कई सवाल भी पूछे हैं। शेयर किए इस वीडियो में वह  रात को सड़क पर निकली हैं और मास्क लगाए एक कैमरे के सामने पोज देती दिखाई दे रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

 

 

 

इसे शेयर कर उन्होंने लिखा-'अपनी मंहगी गाड़ी से कचरा फेंक कर मेरे शहर को गंदा कर रहे हो? गंभीरता से बताएं क्या आप में से कितने लोग इसके गुनहगार हैं??? या फिर आप में से किसने ऐसे लोगों को रोकने की कोशिश की है?? या आपमें से कितने लोगों ने आपके कॉफी कप्स, टिशू, रैपर्स ऐसे ही सड़कों पर फेंक दिए??? जागरुक बनें, अपने शहर को साफ रखें। अपने अनुभव कमेंट्स में शेयर करें।'मालूम होता है कि ये वीडियो उस दौरान लिया गया है, जब गौहर अपने मिशन पर निकली थीं। गौहर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

 

PunjabKesari

 

काम की बात करें तो गौहर आखिरी बार एमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'तांडव' में नजर आई थीं। गौहर ने साल 2004 में फिल्म 'आन मैन एट वर्क' के गाने 'नशा' से बॉलीवुड में एंट्री की थी। गौहर खान ने 2017 में आई फिल्म 'बेगम जान' में रुबीना का किरदार निभाया था जिसे खूब पसंद किया गया था। गौहर बिग बॉस सीजन 7 की विनर भी रह चुकी हैं।  वह


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News