पति जैद संग खूबसूरत अंदाज में स्पॉट हुईं गौहर, BMC की FIR के बाद सतर्क एक्ट्रेस ने सैनिटाइज कराए फोटोग्राफर्स के हाथ

3/31/2021 11:24:36 AM

मुंबई: एक्ट्रेस गौहर खान के खिलाफ बीते दिनों बीएमसी ने  कोविड-19 गाइडलाइन्स के उल्लंघन मामले में मामला दर्ज किया था। अब इस मामले के बाद गौहर खान पति जैद दरबार के साथ कैमरे के सामने नजर आईं। लुक की बात करें तो गौहर और जैद दोनों ट्रेडिशनल अवतार में दिखे।

PunjabKesari

गौहर जहां शरारा सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थी। वहीं जैद कुर्ता पजामा में मे काफी डैशिंग अंदाज में दिखाई दिए। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए कपल ने चेहरे पर मास्क लगा था।

PunjabKesari

 

इस दौरान तस्वीरें कल्कि करवाने से पहले गौहर ने पहले खुद को सैनिटाइज किया।  इसके साथ की उन्होंने कैमरे के सामने पोज करने से पहले पैपराजी को सैनेटाइजर बांटा।

PunjabKesari

कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

तस्वीरों के अलावा गौहर का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गौहर जब अपनी गाड़ी के पास पहुंचीं तो बहुत से फोटोग्राफर उनकी गाड़ी के पास झुंड लगाकर खड़े हुए थे। ऐसे में एक्ट्रेस ने गाड़ी के हैंडिल और अपनी सीट को सैनिटाइज किया।

PunjabKesari

इसके बाद उन्होंने फोटोग्राफर्स को भी सैनिटाइजर दिया और उनसे अपने हाथों को सैनिटाइज करने के लिए कहा।वीडियो में गौहर कहती हैं 'आप सभी पहले सैनेटाइजर लो, आप लोग कहां-कहां से आए होंगे...क्या-क्या राइड किया होगा आप लोगों ने।' सैनेटाइजर देने के बाद गौहर अपनी कार के पास जाकर मास्क उतारकर कैमरे के सामने पोज देती हैं और पैपराजी को निराश नहीं करतीं।

PunjabKesari

बता दें कि दो हफ्ते पहले गौहर खान के खिलाफ बीएमसी ने एफआईआर दर्ज कराई थी। गौहर पर आरोप था कि वह कोविड संक्रमित पाई जाने के बाद भी गाइडलाइन्स का उल्लंघन करती हुई शूटिंग पर गईं। हालांकि इसके जवाब में गौहर की टीम ने कहा था कि वह कई अलग-अलग रिपोर्ट्स में नेगिटिव पाई गई हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Jasus Here (@jasus007)

 

इस एफआईआर के बाद फिल्म कामगारों की सबसे बड़ी संस्था फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाईज (एफडब्लूआईसीई) ने गौहर का दो महीने के लिए बहिष्कार कर दिया। फेडरेशन ने ये चेतावनी भी दी है कि अगर कोई निर्माता इस बारे में गौहर की मदद करता पाया गया तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई होगी। अपने खिलाफ हुई इस कार्यवाही के बाद गौहर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के शेयर किया था। उन्होंने लिखा था सच की जीत होगी। 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News