Bigg Boss OTT:''गंदे अंडरवेअर'' पर भिड़ीं दिव्या और नेहा भसीन, गौहर खान ने खूब Miss  Agarwal को खूब सुनाई खरी खोटी

9/8/2021 1:03:45 PM

मुंबई:' बिग बॉस ओटीटी' शुरुआत से ही लोगों को मनोरंजन कर रहा है। शो में  आए दिन नए नए धमाके देखने को मिल रहे हैं।  एक तरफ जहां बिग बॉस (Bigg Boss) ने सारे कनेक्शन खत्म कर दिए तो वहीं दूसरी ओर घरवालों ने भी सोलो खेलते हुए अपने असली रंग दिखा दिए।

PunjabKesari

लेटेस्ट एपिसोड में नेहा भसीन और दिव्या अग्रवाल के बीच तो गंदी वाली लड़ाई ही हो गई। दोनों हसीनाओं के बीच एक  गंदे अंडरवेअर को लेकर ये लड़ाई होगी। जिसे देख गौहर खान भी हैरान रह गईं। इस लड़ाई पर बिग बाॅस 7 की विनर गौहर खान ने भी रिएक्ट किया। उन्होंने इस लड़ाई में नेहा भसीन की साइड ली और दिव्या पर गुस्सा निकाला।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि गौहर खान 'बिग बॉस' की फैन हैं और उसे रेग्युलर फॉलो करती हैं। इस मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए उन्होंने लिखा-'पहली बार गंदा अंडरवेअर छोड़ देना गलती है। लेकिन खुद एक लड़की होने के नाते तुम दूसरी लड़की के लिए इसे इतना शर्मिंदगी भरा कैसे बना सकती हो? इसे 'घटिया' बोलकर, पब्लिक के सामने जाहिर करके उस लड़की को तुमने शर्मिंदगी महसूस करा दिया।'

PunjabKesari

ये है मामला

दरअसल, दिव्या अग्रवाल और शमिता शेट्टी  बाथरूम एरिया में थीं। सामने वॉश बेसिन के पास एक गंदा अंडरवेअर पड़ा था। उसे देख दिव्या ने शमिता से पूछा कि वह किसका है। तब शमिता, मूस जट्टाना को बुलाती हैं और उनसे पूछती हैं। मुस्कान देखकर कहती हैं कि वह जिस ब्रांड का है, उसे अक्षरा सिंह और नेहा भसीन पहनती हैं। तभी नेहा भसीन वहां आती हैं और कहती हैं कि वह उनका अंडरवेअर है और वह उसे उठाना भूल गई थीं। नेहा माफी मांगती हैं और कहती हैं कि उन्होंने वो धोने के लिए रखा था।

PunjabKesari

दिव्या नेहा की इस बात पर उन्हें 'घटिया' बोलती हैं। नेहा यह सुनकर भड़क जाती हैं और कहती हैं- मुझे हर चीज पर तुम्हारा एक्स्ट्रा ओपिनियन नहीं चाहिए। घर में तुम्हारा होना ही डिसगस्टिंग है। बहुत ज्यादा हो रहा है। मैंने इसे यहां धोने के लिए रखा था। तुम बहुत घटिया औरत हो। मैंने इसके लिए माफी भी मांग ली फिर तुम इसका मुद्दा क्यों बना रही हो? यह छोटी चीज है कोई बड़ी बात नहीं।' दिव्या अग्रवाल आगे नेहा से कहती हैं कि वह हमेशा ही भोंकती रहती हैं और उनका काम ही यही है। नेहा भसीन इस पूरी बात से दुखी हो जाती हैं। ऐसे में इस मामले पर नेहा के कनेक्शन प्रतीक सहजपाल भी दिव्या को खूब सुनाते हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News