शादी से पहले ससुराल वालों ने गौहर का किया था शानदार स्वागत, तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं ''मैं भाग्यशाली हूं जो मुझे ऐसा परिवार मिला''

1/31/2021 12:40:16 PM

मुंबई. एक्ट्रेस गौहर खान और जैद दरबार शादी के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए हैं। गौहर और जैद 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए थे। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीजिया पर खूब वायरल हुई थी। गौहर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें शादी के पहले की हैं। जब गौहर के ससुराल वालों ने उसका शादी के पहले घर में स्वागत किया था। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अपने दिल की बात भी कही है।


तस्वीरों में गौहर और जैद एक-साथ नजर आ रहे हैं। गौहर पीच आउटफिट में दिखाई दे रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं जैद ब्लू आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। दोनों ने गले में वाइट और रेड फूलों की माला पहनी हुई है। कपल एक-साथ काफी जच रहा है। तस्वीरें शेयर करते हुए गौहर ने लिखा- 'ये वो दिन है जब मेरे ससुराल वालों ने शादी से पहले ही मेरा अपने घर में स्वागत किया था। मैं ऐसा परिवार पाकर खुद को भाग्यशाली महसूस करती हूं'। गौहर ने ससुर इस्माइल दरबार और सास आएशा को टैग करते हुए लिखा- 'मुझे प्यार देने के लिए आप सभी का धन्यवाद'। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।


काम की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में बिग बॉस 14 में नजर आई थी। हाल ही में गौहर की वेब सीरीज तांडव रिलीज हुई है। जिसमें सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया और सुनील ग्रोवर सहित कई स्टार्स हैं। इस वेब सीरीज को लेकर काफी विवाद हो रहा है। जो थमने का नाम नही ले रहा।

Parminder Kaur