शादी के 10 दिन पूरे होने पर पति जैद के साथ तस्वीरें शेयर कर गौहर खान ने जाहिर की खुशी, कहा- हम बने तुम बने एक दूजे के लिए

1/7/2021 1:40:02 PM

मुंबई. एक्ट्रेस गौहर खान और जैद दरबार इन दिनों लगातार सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। गौहर और जैद 25 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए थे। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थे। हाल ही में शादी के 10 दिन पूरे होने पर गौहर ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर खुशी जाहिर की है।


तस्वीरों में गौहर जैद के साथ नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर का अनारकली सूट पहना हुआ है। गौहर ने जो अनारकली सूट पहना है। वे उनकी बहन निगर खान का था, जो निगार की सासु मां ने निगार को दिया था। वहीं जैद मस्टर्ड कलर के कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं। दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ा हुआ है और एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए गौहर ने लिखा- 'हम बने तुम बने एक दूूजे के लिए #10days मैंने एक बहुत ही स्पेशल सूट पहना हुआ है। यह बहुत ही प्यार से मेरी बहन की शादी के लिए, उनकी सासु मां द्वारा बनाया गया था। ढेर सारे आशीर्वाद के साथ। मेरी बहन को इसे पहनने का अभी तक मौका नहीं मिला इसलिए उन्होंने यह सूट मुझे दिया, लव यू निक्स।' फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।


बता दें इससे पहले गौहर ने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें गौहर और जैद पिया तोसे नैना लागे गाने पर डांस करते नजर आए थे। गौहर बेगम जान, इश्कजादे और क्या कूल है हम में काम कर चुकी है। इसके अलावा गौहर बिग बॉस 7 विनर भी रह चुकी है और बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के रुप में नजर आई थी।

Parminder Kaur