निकाह में कभी लाडली के लिए प्रार्थना तो कभी रोती पत्नी को दिलासा दे रहे थे गौहर के अब्बू, इमोशनल कर देगा ये वीडियो

3/7/2021 11:55:27 AM

मुंबई: एक्ट्रेस गौहर खान के पिता जफर अहमद खान शुक्रवार को दुनिया को अलविदा कह गए। जफर अहमद खान काफी समय से बीमार चल रहे थे और बीते कुछ दिनों से हॉस्पिटल में एडमिट थे। उन्हें मुंबई में सुपुर्द-ए-खाक किया गया।

PunjabKesari

इस दौरान गौहर खान और उनके पति जैद दरबार पूरे परिवार को संभालते हुए नजर आए। वहीं पिता के जाने के बाद गौहर बुरी तरह टूट गईं हैं। वह पल-पल पिता को याद कर रही हैं।

PunjabKesari

हाल ही में गौहर ने पिता की याद में एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया जो आपको रुला देगा। ये वीडियो गौहर खान के निकाह के दौरान है। सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जफर अहमद खान लाडली बेटी गौहर खान के खुशहाल शादीशुदा जीवन के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

PunjabKesari

इतना ही नहीं वीडियो में विदाई के समय का नजारा है, जिसे देखकर आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे। वह विदाई के दौरान रोती पत्नी को संभालते दिख रहे हैं। वीडियो को शेयर कर गौहर खान ने लिखा-'मेरे पिता मेरा गर्व! जफर अहमद खान आप असली स्टार है, मेरे निकाह में मेरे लिए दुआ मांगते मेरे पापा (मेरी जिंदगी की सबसे अच्छी याद)'

PunjabKesari

इससे पहले पिता के निधन के कुछ देर बाद भी गौहर ने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर की थी। उन्होंने पिता की तस्वीर शेयर कर लिखा-'मेरे हीरो, आपके जैसा कोई शख्‍स नहीं, कभी भी! मेरे पिता का इंतकाल हो गया है।

 

PunjabKesari

उनका जाना उनकी खूबसूरत जिंदगी का आदेश था, सबसे अच्छी आत्मा। मेरे पप्‍पा, मैं आपसे बहुत ज्‍यादा प्‍यार करती हूं। मैं आपके जैसी हूं पप्‍पा और अभी तक आपके शानदार व्यक्तित्व का मेरे अंदर एक पर्सेंट गुण नहीं है, ना होगा। #MyForeverShiningStar उन्‍हें अपनी दुआओं में याद रखिए प्‍लीज।'

PunjabKesari

गौहर खान के पिता जफर अहमद खान के इंतकाल के बाद टीवी इंडस्ट्री में उनके दोस्त विक्रांत मैसी, माही विज, जय भानुशाली, किश्वर मर्चेंट, हिना खान, सुनील ग्रोवर, विकास गुप्ता समेत कई स्टार्स ने श्रद्धांजलि दी। वहीं हिना खान ने पिता की आत्मा की शांति के लिए नमाज पढ़ी। 


 

View this post on Instagram

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News