निकाह के बाद शौहर जैद संग पिता से मिलने पहुंची गौहर खान, पापा के बर्थडे पर शेयर की खास तस्वीर

1/16/2021 10:39:36 AM

मुंबई: एक्ट्रेस गौहर खान चाहे अपने काम में कितनी भी बिजी रहती हों, लेकिन हमेशा फैमिली उनकी पहली प्रायोरिटी रहती है। अपनी लाइफ के स्पेशल लोगों को उनके खास दिन पर याद करना नहीं भूलती हैं।

कुछ ऐसा ही हमें उनके पिता के बर्थडे पर देखने को मिला। गौहर हाल ही में पिता के बर्थडे पर शौहर जैद के साथ उनसे मिलने पहुंची। इस दौरान की तस्वीर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर शेयर की है।

तस्वीर में जैद और गौहर पिता साथ में खड़े नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो गौहर डेनिम जैकेट और ब्लैक जैगिंग में नजर आ रही हैं। वहीं जैद ऑल ब्लैक लुक में दिखे। इस तस्वीर के साथ गौहर ने पिता के लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करते हुए लिखा-'सबसे कूलेस्ट डैड के लिए। मेरे पापा, मेरे फ्रेंड, मेरे फॉरएवर, आई लव यू पप्पा। अल्लाह आपको लंबी और हेल्दी लाइफ दे। आमीन। मेरी लाइफ में दो Z।'

 

सास का भी है बर्थडे 

दिलचस्प बात यह है कि सिर्फ गौहर के पिता का ही नहीं है बल्कि उनकी सास का भी बर्थडे है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक्ट्रेस ने सास संग अपनी अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा- सबसे प्यारे और प्यारी मॉम-इन-लॉ।

बता दें कि बिग बॉस फेम गौहर ने 25 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार से शादी रचाई। शादी की शाम को रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी जिसमें कई टीवी से लेकर बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए थे। इस खास मौके पर संजय लीला भंसाली, मनीष मल्होत्रा, हुसैन कुवाजरवाला सहित करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

वर्कफ्रंट की बात करें को गौहर खान हाल ही में 'बिग बॉस' सीजन 14 में नजर आई थीं। हाल ही में गौहर की वेब सीरीज तांडव रिलीज हुई है। इसमें उनके साथ सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर समेत कई स्टार्स हैं। 

Smita Sharma