निकाह के बाद शौहर जैद संग पिता से मिलने पहुंची गौहर खान, पापा के बर्थडे पर शेयर की खास तस्वीर

1/16/2021 10:39:36 AM

मुंबई: एक्ट्रेस गौहर खान चाहे अपने काम में कितनी भी बिजी रहती हों, लेकिन हमेशा फैमिली उनकी पहली प्रायोरिटी रहती है। अपनी लाइफ के स्पेशल लोगों को उनके खास दिन पर याद करना नहीं भूलती हैं।

PunjabKesari

कुछ ऐसा ही हमें उनके पिता के बर्थडे पर देखने को मिला। गौहर हाल ही में पिता के बर्थडे पर शौहर जैद के साथ उनसे मिलने पहुंची। इस दौरान की तस्वीर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर शेयर की है।

PunjabKesari

तस्वीर में जैद और गौहर पिता साथ में खड़े नजर आ रहे हैं। लुक की बात करें तो गौहर डेनिम जैकेट और ब्लैक जैगिंग में नजर आ रही हैं। वहीं जैद ऑल ब्लैक लुक में दिखे। इस तस्वीर के साथ गौहर ने पिता के लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करते हुए लिखा-'सबसे कूलेस्ट डैड के लिए। मेरे पापा, मेरे फ्रेंड, मेरे फॉरएवर, आई लव यू पप्पा। अल्लाह आपको लंबी और हेल्दी लाइफ दे। आमीन। मेरी लाइफ में दो Z।'

PunjabKesari

 

सास का भी है बर्थडे 

दिलचस्प बात यह है कि सिर्फ गौहर के पिता का ही नहीं है बल्कि उनकी सास का भी बर्थडे है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक्ट्रेस ने सास संग अपनी अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा- सबसे प्यारे और प्यारी मॉम-इन-लॉ।

PunjabKesari

बता दें कि बिग बॉस फेम गौहर ने 25 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार से शादी रचाई। शादी की शाम को रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी जिसमें कई टीवी से लेकर बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए थे। इस खास मौके पर संजय लीला भंसाली, मनीष मल्होत्रा, हुसैन कुवाजरवाला सहित करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें को गौहर खान हाल ही में 'बिग बॉस' सीजन 14 में नजर आई थीं। हाल ही में गौहर की वेब सीरीज तांडव रिलीज हुई है। इसमें उनके साथ सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर समेत कई स्टार्स हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News