Gauahar Khan ने खोला 10 दिन में 10 किलो वजन कम करने का राज! न्यू मॉम ने बताया क्या है सच

7/8/2023 10:48:04 AM

मुंबई। गौहर खान इन दिनों अपने मदरहुड को खूब इंजॉय कर रहीं हैं। एक्ट्रेस गौहर खान और उनके पति ज़ैद दरबार ने 10 मई को बेटे का वेलकम किया था। कपल फिलहाल अपने नन्हे लाड़ले के साथ पेरेंटिंग हुड एंजॉय कर रहा है। गौहर और जैद ने अपने बेटे का नाम ज़ेहान रखा है। एक्ट्रेस अपनी प्रेगनेंसी के दिनों में भी अपनी हेल्थ की पूरा ध्यान रखती थी और अब भी एक्ट्रेस एक दम फिट नजर आती हैं।

इसी के चलते एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे डिलीवरी के तुरंत बाद उन्होने अपना वजन कम किया। कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम सटोरी के जरिए शेयर किया था कि उन्होने ज़ेहान के जन्म के बाद 10 दिनों में 10 किलो वजन कम किया था। गौहर का उस फोटो को देखकर हर कोई हैरान था।

गौहर ने एक इंटरव्यू में कहा, “मैंने सोचा था कि मुझे प्रेग्नेंसी के दौरान वजन कम करने में थोड़ा टाइम लगेगा। बच्चे के वजन को एक तरफ रख दें, तो भी आपका 5-6 हफ्ते में कुछ किलो वजन कम हो जाता है, लेकिन मुझे नहीं पता कि मेरा वजन अचानक 10 किलो कैसे कम हो गया।''

एक्ट्रसे ने कहा, “मैं डिलीवरी के नेक्स्ट डे से ही अपने बच्चे के लिए खुद ही सब कुछ करने के लिए पूरी तरह से एक्टिव थी। फिजिकल एक्टिवनेस, शायद थकान और बच्चे के लिए जो कुछ भी मुझे करना पड़ा, उससे वजन कम हुआ।''

डिलीवरी के बाद बजन कम करना हर किसी के लिए आसान नहीं होता। लेकिन गौहर ने इसे चमतकार का ही नाम दिया। एक्ट्रेस अपने बच्चे के काम में इतनी बिजी रहीं कि उनकी बॉडी से खुद ही फैट लॉस हो गया।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi