गौहर खान ने शेयर की सिद्धार्थ के साथ बिताए खुशनुमा पलों की तस्वीरें, बोली- नटखट, मस्तीखोर और नरम दिल लड़का स्वर्ग में मुस्कुरा रहा होगा

9/4/2021 11:03:29 AM

मुंबई. 'बिग बॉस 13' विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया। 3 सितंबर को ओशिवारा श्मशान घाट में सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार किया गया। एक्टर की अंतिम विदाई में परिवार, दोस्त और स्टार्स शामिल हुए। एक्टर की अंतिम विदाई के दृश्य को देख कर हर किसी की आंखें नम हो गई। सिद्धार्थ के दोस्त और फैंस इस गम से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस गौहर खान ने सिद्धार्थ के साथ बिताए पलों की ढेर सारी तस्वीरें शेयर कर भावुक नोट लिखा है। 


तस्वीरों में गौहर और सिद्धार्थ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में एक्टर गौहर की वर्कआउट में मदद करते, गले लगाते और हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए गौहर ने लिखा- 'मैंने आपको एक ऑडियंस की तरह देखा, फिर आपको एक दोस्त के रूप में पाया। 'कलर्स टीवी' और 'बिग बॉस' का शुक्रिया कि आपने मुझे एक शानदार इंसान से मिलाया। सिद्धार्थ मैंने आपके साथ जो पल बिताए थे, उससे मुझे पता चला कि आप बच्चे जैसे थे, नरम दिल थे, केयर और प्यार करते थे। सिद्धार्थ में जीतने की जिद्द थी। साथ ही, वे बहुत नटखट थे। जब उन्हें लगता कि उनकी गलती है, तो वे माफी मांगने से भी पीछे नहीं हटते थे।


गौहर ने आगे लिखा- 'वे सबसे अच्छे से गले मिलते थे। उनमें एक अपनापन था। एक दमदार डील-डौल वाले सुंदर इंसान में प्यारा सा बच्चा छुपा बैठा था। अपनी लाइफ की बहुत सारी प्यारी स्टोरीज मेरे साथ शेयर करने के लिए शुक्रिया। आपके साथ बिताए पल याद रहेंगे। मैं चाहती थी कि मुझे आपके साथ और समय बिताने का मौका मिलता! मैं प्रार्थना करती हूं कि आपकी आत्मा हमेशा मुस्कुराती रहे!

नटखट, मस्तीखोर बच्चा स्वर्ग में मुस्कुरा रहा होगा। मुझे यकीन है मैं आपके लिए प्रार्थना कर रही हूं सिड 🤗🙏🏻 @realsidharthshukla #CantGetOverIt 😢' गौहर की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

बता दें गौहर ने जो तस्वीरें सिद्धार्थ के साथ शेयर की हैं वो 'बिग बॉस 14' के घर की हैं। 'बिग बॉस 14' में गौहर और सिद्धार्थ तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आए थे। दोनों ने एक-साथ काफी अच्छे पल बिताए थे। 

Content Writer

Parminder Kaur