गौहर खान और अन्य सेलेब्स ने मचाई आकाश कुमार के जन्मदिन में धूम

8/23/2021 1:45:44 PM

नई दिल्ली। हाल ही में उद्यमी आकाश कुमार ने अपने जन्मदिन को अनूठे अंदाज में मनाया। इस अवसर पर उन्होंने अपने तीन नए उपक्रमों एएनएन मीडिया, बींग हंग्री और एश-ए-कॉमर्स की घोषणा की। उनके जन्मदिन का सबसे खास पहलू रहा, बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान की मौजूदगी। 

इश्कजादे, बेगम जान और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 14 फेरे जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकीं गौहर ने बॉलीवुड में अपने उम्दा काम से एक अलग मुकाम हासिल किया है। इवेंट में गौहर ने आकाश के साथ काफी समय बिताया। उन्होंने आकाश की सफलता पर उन्हें बधाई दी और केक कटिंग समारोह में भी साथ रहीं। इस मौके पर लोकप्रिय गायक दीप मनी भी वहां मौजूद रहे, जबकि वॉयस ऑफ दिल्ली गौरव कुमार ने भी पूरे समारोह की रौनक बढ़ाई। 

इस मौके पर आकाश कुमार ने कहा, "मेरे दोस्तों और परिवार का जो प्यार हमेशा मुझे मिला है, उससे मैं काफी खुशी और गर्व की अनुभूति करता हूं। मेरे लिए यह एक खास दिन है क्योंकि आज ही मैंने तीन नए स्टार्ट अप की घोषणा की है। हम तेजी से आगे बढ़ रहे हैं और जल्दी ही कई और उपक्रमों में भी हमारी मौजूदगी दिखाई देगी। मैं मेरे सभी शुभचिंतकों का धन्यवाद करना चाहता हूं और उम्मीद करता हूं कि आगे भी उनकी शुभकामनाएं मेरे साथ बनी रहेंगी।"

आकाश कुमार के अन्य उपक्रमों में बींग म्यूजिक (बींग म्यूजिकल रिकॉड‌र्स), बींग हार्ट फाउंडेशन नाम का एनजीओ के साथ-साथ लॉगीशिल्ड नाम की सॉफ्टंवेयर कंपनी भी शामिल है।  
 
एश-ए-कॉमर्स के तहत विभिन्न तरह के उत्पादों के विक्रय का काम किया जाता है, जिनमें इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घरेलू जरूरत की चीजें, किराना और लाइफस्टाइल से जुड़े उत्पाद शामिल हैं। वहीं दूसरी ओर बींग हंग्री रेस्टोरेंट के तहत रेस्तराओं की एक श्रृंखला है। एएनएन मीडया एक डिजिटल न्यूज चैनल और वीडियो न्यूज एप है, जहां वीडियो सेंट्रिक मोबाइल एप और वेब पोर्टल के माध्यम से लगातार खबरें और सूचनाओं की सेवाएं प्रदान की जाती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News