video: शोरूम के बाहर तस्वीर लेने के चक्कर में पैपराजी ने की ऐसी हरकत, माथे पर हाथ रख गौहर खान बोलीं- ''ना जाने ये लोग ऐसा क्यों करते हैं''

1/14/2022 11:53:09 AM

मुंबई: सपनों की नगरी मुंबई में पैपराजी कल्चर अब पूरी तरह से अपने पैर पसार चुका है। बॉलीवुड सेलेब्स की एक झलक पाने के लिए पैपराजी अक्सर उनके आगे-पीछे दौड़ते दिखते हैं। वहीं सेलेब्स की एक झलक कैमरों में कैद करने को बेताब ये पैपराजी यानि सेलेब फोटोग्राफर अक्सर कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसे देख सेलेब्स और उनके फैंस तक हैरान रह जाते हैं।

PunjabKesari

हाल ही में एक बार फिर सेलेब फोटोग्राफर की ऐसी हरकत देखने को मिली। दरअसल, हाल ही में बिग बाॅस फेम और एक्ट्रेस गौहर खान को मुंबई के एक स्टोर के बाहर देखा गया।

PunjabKesari

इस दौरान  उनकी तस्वीरें लेने के लिए फोटोग्राफर्स ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देख गौहर खान ने माथा ही पकड़ लिया सिर्फ यही नहीं एक्ट्रेस ने परेशान होकर ये भी कह दिया कि ना जाने ये लोग ऐसा क्यों करते हैं? 

PunjabKesari

दरअसल, हुआ ये कि गौहर खान मुंबई में दिखीं तो उनकी तस्वीरें लेने के लिए फोटोग्राफर्स में हड़बड़ी मच गई और इसी भीड़ और भगदड़ में पैपराजी ने दुकान के बार रखा पुतला तक गिरा दिया।

PunjabKesari

पैपराजी का ऐसा व्यवहार देख गौहर खान ने अपना माथा पकड़ लिया और यहां तक कह डाला कि पता नहीं ये लोग ऐसा क्यों करते हैं। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इस पर नेटिजन्स अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गौहर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर इस तरह के मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। हाल ही में एक महिला का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो महिला रेहड़ी से फल उठाकर नीचे पटकती दिख रही थीं।इस पर गौहर खान ने लिखा था-ऐसा करने वालों को शर्म आनी चाहिए। कृपया मुझे इस ठेले वाले का नंबर दें।मैं इसके सारे फल खरीदना चाहती हूं जिनका नुकसान किया गया है।


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News