अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सुनते ही भड़कीं गौहर खान, बोलीं ''तुम्‍हारा दिमाग खराब है, अभी-अभी तो मैंने अपने पिता को खोया है''

3/10/2021 4:20:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस फेम गौहर खान अपने अब्बू जफ़र अहमद खान के निधन से काफी सदमे में हैं। उनके पिता का 5 फरवरी को निधन हो गया था। अभी एक्ट्रेस अपने पिता की यादों से बाहर निकल नहीं पाई हैं कि इसी बीच उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें जोर पकड़ने लग गई हैं। यह खबर गौहर के कानों तक पहुंचते ही एक्ट्रेस गुस्सा गईं हैं और इस रिपोर्ट को बकवास बताया है।

PunjabKesari

 

दरअसल, एक न्यूज रिपोर्ट में बताया गया कि गौहर खान शादी के तीन महीनों बाद ही प्रेग्‍नेंट हो गई हैं। इसे देखते ही एक्ट्रेस बुरी तरह भड़क गईं और उन्होंने इस पर अपनी भड़ास भी निकाल डाली। 

PunjabKesari


बुधवार दोपहर एक्ट्रेस ने ट्विटर पर न्‍यूज रिपोर्ट शेयर करते हुए लिखा, 'तुम्‍हारा दिमाग खराब है! और फैक्‍ट्स भी। 12 साल छोटे वाली गलत न्‍यूज हुई पुरानी, कुछ भी टाइप करने से पहले अपने फैक्‍ट्स चेक करो! मैंने अभी अभी अपने पिता को खोया है, इसलिए अपने बेबुनियाद रिपोर्ट को लेकर थोड़ा संवेदनशील बनो। मैं प्रेग्‍नेंट नहीं हूं। बहुत-बहुत धन्यवाद।'

PunjabKesari


कैसे वायरल हुईं प्रेग्नेंसी की खबर
दरअसल, हाल ही में गौहर के पति जैद ने  इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा था, 'कन्‍फर्म है कि हमारे साथ एक नया अतरंगज जुड़ा है। इनके रिएक्‍शन से क्‍या लग रहा है? कौन हो सकता है, कॉमेंट में बताओ!!!' जैद के इतना पूछने ही उनके फैंस ने एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के कयास लगाने शुरू कर दिए।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Zaid Darbar (@zaid_darbar)

 

बता दें, गौहर खान ने 25 दिसंबर 2020 को जैद दरबार से निकाह किया था। शादी के बाद कपल की खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं थीं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News