''पहलवानों के साथ मारपीट दुख की बात..विनेश फोगाट को रोता देख गौहर खान का दुखा दिल बोलीं- ''प्लीज इनकी दुर्दशा सुनें''

5/5/2023 3:42:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर भारतीय महिला पहलवानों ने यौन शोषण का आरोप लगाया है, जिसके बाद दिल्ली के जंतर मंतर में पहलवानों ने उनके खिलाफ धरना दिया हुआ है। काफी दिनों से जारी इस धरने के बीच बीते बुधवार दिल्ली पुलिस और धरना दे रहे पहलवानों को बीच झड़प हो गई। इसके बाद इंडियन रेसलर विनेश फोगाट का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह रोती नजर आईं। विनेश का ये वीडियो देख एक्ट्रेस गौहर खान इमोशनल हो गईं और उन्होंने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

PunjabKesari


सोशल मीडिया पर वायरल विनेश फोगाट के रोते हुए वीडियो को रीट्वीट करते हुए गौहर खान ने लिखा- 'अगर इससे आपका दिल नहीं टूटता है, तो आप शायद बेजान हैं। इन एथलीटों ने इंटरनेशनल स्तर पर भारत का गौरव बढ़ाया है। उनके साथ मारपीट की जा रही है। दुख की बात है। वे न्याय के लिए लड़ रहे हैं, प्लीज इनकी दुर्दशा सुनें।' 

 

वहीं गौहर खान की बात करें तो इन दिनों वह प्रेग्नेंसी फेज एंजॉय कर रही हैं और जल्द ही पति जैद दरबा के पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। बीते रविवार गौहर की धूमधाम से गोद भराई की गई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News