शादी से पहले 12 साल छोटे BF संग दुबई में मस्ती कर रही हैं गौहर, होने वाली ननद के साथ दिखीं जबरदस्त बाॅन्डिंग

11/23/2020 1:27:51 PM

मुंबई: एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। गौहर खान इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार संग रिलेशनशिप हैं। कुछ दिनों पहले ही गौहर सोशल मीडिया पर अपनी एंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आईं थी।

PunjabKesari

एक्ट्रेस की शादी की खबरों सोशल साइट्स पर जोर पकड़ रही हैं। खबर है कि कपल बहुत जल्द निकाह करने जा रहा है। वहीं शादी की खबरों के बीच गौहर और जैद दरबार ने दुबई के लिए उड़ान भरी। इस दौरान कपल काफी मस्ती करता दिखा, जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

दुबई में गौहर खान जैद दरबार की छोटी बहन के साथ भी जमकर मस्ती करती दिखी। गौहर खान की होने वाली ननद के साथ जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिली।बता दें कि गौहर खान और जैद दरबार का परिवार दुबई में रहता है। यहां पर ये कपल अपने परिवार केसाथ शादी की तैयारी में जुटा है।

PunjabKesari


शादी को लेकर आईं खबरों की बात करें तो  रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल इसी साल यानि 25 दिसंबर को निकाह करेगा और शादी के सारे फंक्शन 22 दिसंबर से ही शुरू हो जाएंगे।

PunjabKesari

गौहर खान जैद दरबार संग रॉयल वेडिंग करने वाली हैं। इस वेडिंग के लिए मुंबई के 5 स्टार होटल ‘ITC मराठा’ को बुक किया गया है।करीबी सूत्रों की मानें तो शादी में सबकुछ गौहर खान की पसंद के अनुसार होगा।

PunjabKesari

इस वेडिंग की थीम रॉयल रखी गई हैं। इतना ही नहीं कपल पुणे के हैरिटेज होटल जाधवगढ़ फोर्ट होटल प्री-वेडिंग फोटोशूट करेगा। 

PunjabKesari

View this post on Instagram

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News