गौहर खान को झूला झुलाते दिखे शौहर जैद, एक्ट्रेस को निहारते नहीं थक रहे मिस्टर दरबार

2/28/2021 11:15:30 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस' फेम गौहर खान शादी के बाद पति जैद दरबार संग हसीन पल बिता रही हैं। एक साथ कपल में बेहद प्यार देखने को मिलता है। इतना ही नहीं दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं। हाल ही में कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी जबरदस्त तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।


इन तस्वीरों में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं और चिल करते दिखाई दे रहे हैं। एक साथ कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। गौहर अपने लुक से अपने पति को तो दीवाना बना ही रही हैं, साथ ही अपने फैंस के दिलों पर भी कहर ढा रही हैं।

 

इस दौरान गौहर येलो कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका खिला-खिला अंदाज देखने को मिल रहा है।इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ कमप्लीट किया है।

वहीं जैद दरबार भी व्हाइट शर्ट और डेनिम में डैशिंग लग रहे हैं। पति संग तस्वीरें शेयर करते हुए गौहर ने कैप्शन में लिखा, 'हम नवाह मेरे, तू है तो मेरी सांसे चले।'



वहीं जैद ने भी गौहर संग तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- 'मेरे घर पर मेरे घर के साथ।'


कपल का ये पोस्ट फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वे कमेंट कर दोनों की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।


बता दें गौहर पिछले साल 25 दिसंबर को शौहर जैद दरबार संग निकाह रचाया था। कपल की शादी के बाद उनकी खूबसूरत तस्वीरें कापी दिनों तक इंटरनेट पर छाई रहीं थीं।

 

Content Writer

suman prajapati